पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बरेटा:टेंडरों में पारदर्शिता न होने पर पल्लेदार यूनियन नेे पटियाला में रोष प्रदर्शन का किया एलान

बरेटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अनाज की लिफ्टिंग के किए टेंडरों में नियमों को दरकिनार कर अलॉट करने के विरोध में पंजाब प्रदेश पल्लेदार यूनियन की ओर से 13 अगस्त को ब्लॉक स्तर पर अर्थी फुंक मुजाहरे करने का फैसला किया गया है। शिंदरपाल चकेरिया, मोहन सिंह घनौर, तेली राम धुरी, जरनैल सिंह खालसा ने बताया कि एक कांग्रेसी नेता की शह पर विभाग के अधिकारियों की ओर से टेंडर अलॉट किए गए हैं जबकि वह विभाग की शर्तों पुरी भी नहीं करते।

उन्होंने कहा कि यदि सरकार ने शर्तों पुरी करने वाले पंजाब प्रदेश पल्लेदार यूनियन ओर उनके साथ संबंधित ठेकेदारों के मामले को न विचारा तो राज स्तर पर भी सरकार के पुतले फूंके जाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि यदि सरकार ने उनकी मांगों पर गोर न की तो 17 अगस्त को मुख्यमंत्री के शहर पटियाला में रोष प्रदर्शन किया जाएगा। इस मौके पर शिंदरपाल सिंह बरेटा, सुखदेव सिंह बुढलाडा, बहादर सिंह भीखी, दर्शन सिंह बरेटा, शिन्दा सिंह सरदूलगढ़ उपस्थित थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें