पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मीटिंग:भाजपा की सफल विदेश नीति के चलते चीनी फौज को वापस जाना पड़ा : हरदेव

मानसाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपा की जिला स्तरीय मीटिंग का आयोजन
Advertisement
Advertisement

भारतीय जनता पार्टी की जिला इकाई की मीटिंग जिला प्रधान मक्खन लाल की प्रधानगी में हुई। जिसमें भाजपा की स्टेट कमेटी के मेंबर स्तीश कुमार गोयल विशेष रूप में पहुंचे। इस दौरान तह किया गया कि जिले भर में भाजपा की ओर से एक विशेष अभियान चलाकर मोदी सरकार की प्राप्तियों को घर-घर पहुंचाया जाएगा।

भाजपा के मीडिया इंचार्ज हरदेव सिंह उभ्भा ने बताया कि केंद्र द्वारा एमएसपी जारी रहेगी वहीं केंद्र सरकार किसानों की आमदन दोगुनी करने के लिए प्रयत्नशील है।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की आर्थिक और सफल विदेश नीति के कारण ही चीनी फौज को भारती फौज के आगे अपने घुटने टेक कर वापस जाने के लिए मजबूर होना पड़ा है। 

इस मौके पंजाब स्टेट वेयर हाउस के पूर्व डायरेक्टर व भाजपा नेता हरदेव उभ्भा ने बताया कि देश की जनता को तीन महीने और राशन केंद्र की मोदी सरकार की ओर से दिया जाएगा।

इस मौके पर मंडल प्रधान रोहित बांसल, अजैब सिंह,माधो, मुरारी शर्मा,अमरजीत,स्तीश गोयल,शशि शर्मा,राज सिंह उभ्भा, नछतर सिंह, समीर छाबड़ा आदि मौजूद थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement