पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दौरा:वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने किया शहर का दौरा, बोले-स्लम एरिया के लोगों को मिलेंगी कॉलोनी जैसी सुविधाएं

बठिंडा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • उड़िया कॉलोनी परिवारों को मालिकाना हक के सर्टिफिकेट दिए, 2 करोड़ से बनेगा ईसाई भाईचारे का कम्युनिटी सेंटर

वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने शनिवार को शहर के विभिन्न वार्डों का दौरा किया। उन्होंने जनता नगर व उड़िया कॉलोनी के 200 परिवारों को मालिकाना हल के सर्टिफिकेट वितरित किए। बादल ने कहा कि बठिंडा के स्लम इलाकों में रहने वाले जरूरतमंद परिवारों को शहर में बनी शानदार कॉलोनियों जैसी तमाम सुविधाएं मुहैया कराई जाएंगी। उनके साथ डीसी बी श्रीनिवासन विशेष तौर पर उपस्थित रहे।

मनप्रीत सिंह बादल ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा स्लम-पिछड़ी बस्तियों के निवासियों के लिए विशेष प्रयास किए जा रहे हैं। इसके तहत झुग्गी-झोपड़ियों में रहने वाले जरूरतमंद लोगों का जीवन स्तर ऊंचा उठाने के लिए पंजाब सरकार का विशेष उद्यम बसेरा स्कीम के तहत स्लम बस्तियों के निवासियों को मुफ्त रिहायशी प्लॉट दिए जा रहे हैं।

वित्तमंत्री ने ईसाई भाईचारा के लिए नरुआना रोड पर 2 एकड़ क्षेत्रफल में 2 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले कम्युनिटी सेंटर के लिए 50 लाख रुपए की राशि का चैक भी भेंट किया।

बादल ने रोज गार्डन, गुरु गोबिंद सिंह नगर, विश्वकर्मा मार्केट, पुखराज कॉलोनी, उड़िया कॉलोनी, जनता नगर, साईं सेवादल, टाइप थ्री क्वार्टर सिविल लाइन, संजय नगर, गुरुनानकपुरा, करतार बस्ती, अजीत रोड, हजूरा कपूरा कॉलोनी, वीर कॉलोनी, कबीर पार्क और अमरीक सिंह रोड आदि इलाकों में पहुंचकर आम लोगों की समस्याएं सुनी।

श्री बादल ने कई समस्याओं का मौके पर समाधान किया और बकाया समस्याओं का जल्द निपटारा करने के लिए संबंधित अधिकारियों को हिदायत दी। इस दौरान नगर निगम कमिश्नर बिक्रमजीत सिंह शेरगिल, जैजीत सिंह जोहल, इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमेन केके अग्रवाल, अरूण वधावन, हरविंदर सिंह लड्‌डू समेत अनेक कांग्रेस नेता उपस्थित रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser