आगजनी / शॉर्ट सर्किट से सिंडीकेट बैंक में लगी आग, सर्वर, कंप्यूटर व फर्नीचर जला

Fire in Syndicate Bank, server, computer and furniture burnt due to short circuit
X
Fire in Syndicate Bank, server, computer and furniture burnt due to short circuit

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

बठिंडा. पुराना बस स्टैंड व फौजी चौक के पास स्थित सिंडीकेट बैंक में शुक्रवार सुबह अचानक आग लग गई। इस कारण बैंक में कंप्यूटर के अलावा अन्य फर्नीचर जलकर राख हो गया। बैंक अधिकारियों का दावा है कि उनका सारा रिकॉर्ड जलने से बच गया है। फिलहाल अधिकारियों द्वारा प्रारंभिक जांच में दौरान बैंक में आग लगने का मुख्य कारण शार्ट सर्किट से बताया जा रहा है।

बैंक में आग लगने की सूचना प्राप्त होते ही फायर ब्रिगेड के फायर अफसर करतार सिंह की अगुवाई में दो गाडियों पर तैनात 6-7 कर्मचारी मौके पर पहुंचे और आग बुझाने का कार्य शुरू किया। इस दौरान डेरा सच्चा सौदा की टीम की ओर से भी भरपूर सहयोग दिया गया। बैंक में आग लगने की सूचना मिलते ही बैंक के सीनियर मैनेजर गजानंद भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने बताया कि उनको सुबह 5.30 बजे किसी ने फोन द्वारा बैंक में आग लगने की सूचना दी थी, जिसके बाद उन्होंने तुरंत मौके पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड को सूचना दी और जांच भी की गई।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना