पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चैट से लूट:फेसबुक पर लड़की की आईडी बना पहले फंसाया फिर रात को बुला पिटाई कर बाइक व फोन छीना

बठिंडाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बठिंडा में आरोपियों के झांसे में फंसा युवक, घर से 4 किमी दूर गया था मिलने

फेसबुक पर किसी अंजान के साथ चैटिंग कर प्यार भरी बातें करते हैं तो सावधान हो जाएं! क्योंकि कोई आपको लड़की के नाम पर वेबकूफ बनाकर लूट सकता है। ऐसा ही एक मामला बठिंडा में सामने आया है। यहां एक युवक को लड़की के नाम पर बनाई फर्जी आईडी पर पहले प्यार भरी बातों में फंसाया गया। जब आरोपियों को विश्वास हो गया तो उन्होंने उसे रात को मिलने के लिए अज्ञात जगह पर बुलाया।

जब लड़का वहां पहंुचा तो लड़की तो काई नहीं दिखी लेकिन आसपास  खड़े 5 युवकों ने उसे घेर लिया और  जमकर पिटाई की। इसके बाद आरोपियों ने उससे मोबाइल और बाइक भी छीन ली। इसके बाद युवक किसी तरह जान बचाकर वहां से भागा। इसके बाद आदर्श नगर गली नंबर 16 के समीप सड़क पर गिर पड़ा।

वहां लोगों की कुछ चहल पहल होने के कारण हमलावर भाग खड़े हुए। उसे नौजवान वेलफेयर सोयायटी ने सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया। युवक की पहचान अजय कुमार निवासी परसराम नगर के तौर पर हुई है। उधर, पुलिस ने घायल के बयान पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

पीड़ित बोला- फोन नंबर देने से मना करती थी लड़की, मैसेंजर पर ही होती थी बातें

पीड़ित अजय ने बताया कि कुछ दिन पहले उसे एक लड़की की आईडी से फेसबुक पर रिक्वेस्ट आई थी। उसने लड़की की आईडी देखकर रिक्वेस्ट असेप्ट कर ली। उसकी लगातार लड़की से मैसेंजर में बातें हो रही थीं। दोस्ती होने पर लड़की ने उसे मिलने की बात कही तो वह तैयार हो गया। उसे लड़की ने मिलने के लिए उसके घर से तीन-चार किलोमीटर दूर गांव गिलपत्ती के पास बुलाया।

युवक ने बताया कि लड़की ने कोई मोबाइल नंबर नहीं दिया सिर्फ मैसेंजेर में ही बात कर रही थी। उसने गिलपत्ती गांव के पास सुनसान जगह पर पहुंचकर चेटिंग के दौरान अपना हुलिया बाइक नंबर बता दिया। लेकिन काफी देर इंतजार करने के बाद वहां पर कोई लड़की नहीं आई लेकिन चार-पांच युवकों ने उसे घेर लिया और देखते ही उसे मारना-पीटना शुरू कर दिया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें