पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:नशा तस्करी करते पांच पकड़े, एक फरार

बठिंडा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नशीले पदार्थों की तस्करी करते पांच लोगों को जिला पुलिस ने गिरफ्तार किया है जब कि एक आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। सभी के खिलाफ अलग-अलग थानों में केस दर्ज कर लिया है। सीआईए स्टाफ-1 एसआई हरजीवन सिंह ने गांव कालझरानी के पास की नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल सवार को रोककर उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 3 हजार नशीली गोलियां बरामद हुई।

आरोपी की पहचान जसपाल सिंह निवासी गगड़ जिला श्री मुक्तसर साहिब के तौर पर हुई है। आरोपी पर थाना नंदगढ़ में मामला दर्ज किया है। इसी तरह थाना तलवंडी साबो के एएसआई निर्मल सिंह ने एक व्यक्ति को शक के आधार पर रोककर उसकी तलाशी ली तो उसके पास से तीन किलो भुक्की बरामद की। आरोपी की पहचान इकबाल सिंह निवासी गहरी देवी नगर बठिंडा के तौर पर हुई।

आरोपी का रिमांड हासिल कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है। इसी के तहत थाना नंदगढ़ के हवलदार गुरमीत सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव जंगीराणा में छापेमारी कर 50 लीटर लाहन बरामद कर मलकीत सिंह को गिरफ्तार किया गया। इसी तरह थाना कोटफत्ता के एएसआई परमजीत सिंह ने गांव भाई बख्तौर में छापेमारी कर 10 लीटर लाहन व 3 बोतल अवैध शराब बरामद कर गुरप्रीत सिंह को गिरफ्तार किया गया।

इसी तरह थाना सदर बठिंडा के हवलदार कुलविंदर सिंह ने गश्त के दौरान गांव बीड़ बहमण रोड से महिंदर सिंह निवासी बीड़ तलाब बस्ती को 20 लीटर अवैध शराब समेत गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा थाना नथाना के हवलदार हरमिंदर सिंह ने गांव नथाना में छापामारी कर 50 लीटर लाहन बरामद की, जबकि आरोपी दलबीर सिंह पहले ही फरार हो गया। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser