पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कब्जे का आरोप:पूर्व एमसी ने लगाए जमीन कब्जाने के आरोप

बठिंडा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ड्यूटी अफसर ने कहा- दोनों पक्षों को सुनने के बाद होगी कार्रवाई

पूर्व एमसी संतोष महंत ने बीड़ तालाब में स्थित अपनी जगह पर कुछ बाहरी लोगों पर कब्जा करने के आरोप लगाए हैं। पूर्व एमसी ने कहा कि मौके पर पहुंचकर उन्होंने पुलिस की मदद से 9 लोगों को पकड़वा भी दिया, लेकिन पुलिस ने सभी को छोड़ दिया। उधर मामले की जांच कर रहे एएसआई सुखपाल सिंह का कहना था कि दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया है। दस्तावेज जांच के बाद जो भी आरोपी पाया गया, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। थाना सदर में सुबह 11 बजे पहुंची संतोष महंत ने बताया कि बीड़ तालाब में स्थित जमीन पर उनका 20 साल पुराना कब्जा है।

जिस पर कब्जा करने के लिए रात ढाई बजे के करीब 10-12 लोग वहां पहुंच गए जब उनको इसके बारे में पता चला तो उन्होंने थाना सदर पुलिस को सूचना दी। एएसआई कौर सिंह ने पुलिस टीम को साथ लेकर 9 लोगों को मौके से हिरासत में ले लिया। आज जब वह थाने पहुंचे तो उक्त 9 में से एक भी व्यक्ति थाने में नहीं था। संतोष महंत ने बताया कि पुलिस ने सभी को छोड़ दिया जब कि उक्त लोगों के पास हथियार थे और उन्होंने जमीन पर कब्जा करने की कोशिश की। उन्होंने बताया कि उक्त जमीन सरकारी है जिसकी न तो रजिस्ट्री है न ही इंतकाल।

जिस पर उनका 20 साल से कब्जा है। थाने में रोते हुए पूर्व एमसी ने बताया कि पुलिस आरोपियों पर कार्रवाई नहीं कर रही है। मामले की जांच कर रहे एएसआई सुखपाल सिंह ने बताया कि दोनों पक्षाें को शाम पांच बजे बुलाया गया है, जमीन पर कब्जे के दस्तावेज देखने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। पकड़े गए लोगों को छोड़ने की बात पर उन्होंने कहा कि इसके बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप अपने अंदर भरपूर विश्वास व ऊर्जा महसूस करेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। तथा अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करने की भी कोशिश करेंगे। किसी नजदीकी रिश्तेदार के घर जाने की भी योजना बनेगी। तथ...

और पढ़ें