पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरियर कंपनी का मामला:40 कर्मियों को नौकरी से निकालने पर रोष

बठिंडा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मुल्तानिया रोड पर स्थित एक कोरियर कंपनी के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए निकाले गए कर्मचारी।

मुल्तानिया रोड पर स्थित एक कोरियर कंपनी में काम कर रहे कर्मचारियों में से करीब 40 को वीरवार को कंपनी की ओर से अचानक नौकरी से निकाल दिया गया। जिसके चलते निकाले गए कर्मचारियों ने कोरियर दफ्तर के बाहर रोष प्रदर्शन किया। इस दौरान निकाले गए कर्मचारियों ने अपनी मांगें मनाने के लिए किसान यूनियन नेताओं को भी रोष प्रदर्शन में शामिल किया।

कंपनी द्वारा नौकरी से निकाले गए कर्मचारी कुलवीर सिंह, बलकार सिंह, गुरवीर सिंह, जितेंद्र सिंह, सुनील आदि ने बताया कि कंपनी ने उन्हें एक दिन का भी समय नहीं दिया। प्रतिदिन की तरह वीरवार सुबह को जब वे कोरियर कार्यालय पहुंचे तो वहां पर तैनात अधिकारियों ने उन्हें हाजिरी लगाने से मना कर दिया। अधिकारियों ने बताया कि काम करने वाले करीब 40 लोगों को हटा दिया गया है।

उन्होंने बताया कि कंपनी ने उनके साथ धोखा किया है। बिना किसी नोटिस उन्हें निकाला गया है। अभी उन्हें करीब दो माह पहले ही नौकरी पर रखा गया था। उनके सहयोग में आए किसान यूनियन नेता झंडा सिंह जेठुके ने कहा कि अगर कंपनी ने उक्त कर्मचारियों को दोबारा नौकरी पर वापस नहीं बुलाया तो संघर्ष और तेज किया जाएगा। वहीं जिले में स्थित अन्य कार्पोरेट कंपनियों का भी घेराव किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें