पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

असला एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज:गैंगस्टर गोल्डी ने मांगी 1 करोड़ फिरौती, इनकार किया तो पेट्रोल बम फेंकवाया, व्यापारी पर की फायरिंग

बठिंडा20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जयपुर जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेस बिश्नोई के नाम पर कनाडा में बैठा गैंगस्टर गोल्डी मांग रहा फिराैती - Dainik Bhaskar
जयपुर जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेस बिश्नोई के नाम पर कनाडा में बैठा गैंगस्टर गोल्डी मांग रहा फिराैती

जयपुर जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के नाम पर कनाडा में बैठे बिश्नोई ग्रुप के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने बठिंडा के एक व्यापारी से एक करोड़ रुपए की फिरौती मांगी थी। पैसे देने से इनकार करने पर गोल्डी बराड़ ने दो शूटरों को भेजकर व्यापारी के घर के बाहर पहले पेट्रोल बम फेंक आग लगवा दी। उसके बाद फायरिंग करवाई। फायरिंग में व्यापारी बाल-बाल बच गया। घटना रविवार रात 9 बजे की है। पुलिस ने व्यापारी के बयान पर आरोपी गोल्डी बराड़ वासी कोटकपुरा जिला फरीदकोट हाल कनाडा, चिंकी वासी बठिंडा के अलावा दो अज्ञात पर धारा 307,384, 436,506,34,असला एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की है।

आरोपियों में शामिल चिंकी वासी बठिंडा जो मेयर निगम का नजदीकी है। थर्मल पुलिस को फ्लेक्स प्रिटिंग व्यापारी राजिन्द्र कुमार मंगला निवासी फेस-4-5 माडल टाउन बठिंडा ने शिकायत दी कि रात 9 बजे बाइक पर दो युवक आए और पेट्रोल बम फेंककर गेट काे आग लगा दी। जब लोगों को ललकारा तो पिस्तौल से तीन फायर किए। जिसमें वो बाल-बाल बच गया। ये हमला फरीदकोट के कोटकपुरा वासी गोल्डी बराड़ ने करवाया है क्योेंकि गोल्डी बराड़ जो अगस्त महीने से लगातार उससे वाट्सएप काल कर फिरौती मांग कर रहा था और नहीं देने पर जान से मारने की धमकियां दी जा रही थीं।

आरोप- मेयर का करीबी चिंकी देता है बराड़ को पूरी जानकारी...
व्यापारी राजिंदर कुमार मंगला ने बताया कि पैसे नहीं देने पर गोल्डी बराड़ ने सुपारी देकर बदमाशों को भेजकर उस पर कातिलाना हमला करवाया। मेरे बारे में गोल्डी बराड़ को जानकारी चिंकी पुत्र डा. हेमराज वासी कलकत्ते वाली गली अमरीक सिंह रोड दे रहा था। चिंकी मेयर का करीबी है। चिंकी ही मेरे बारे में हर तरह की सूचना गाेल्डी बराड़ को दे रहा था।

जिसके बाद गोल्डी बराड़ ने फिरौती की रकम न देने पर उस पर जानलेवा करवाया। थर्मल पुलिस ने राजिंदर कुमार मंगला के बयानों के आधार पर थाना थर्मल में गोल्डी बराड़, चिंकी के अलावा दो अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। एसएसपी अजय मलूजा ने कहा कि फिलहाल एफआईआर दर्ज की है। इन्वेस्टीगेशन की जा रही है। जल्द ही इस मामले में खुलासा करेंगे।

खबरें और भी हैं...