पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बठिंडा में गैंगवार:गैंगस्टर से सोशल वर्कर बने कुलबीर की पूर्व गनमैन ने की हत्या, साथी को भी कार से कुचलकर मार डाला

बठिंडा20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बेटे की मौत के बाद बिलखता पिता। - Dainik Bhaskar
बेटे की मौत के बाद बिलखता पिता।
  • सुबह 7:30 बजे वारदात, फायरिंग में जख्मी आरोपी गिरफ्तार

बुधवार को बठिंडा जिले के गांव नरुआना में पूर्व गैंगस्टर कुलबीर सिंह नरुआना (39) पर उसके घर के बाहर उसके ही एक पूर्व गनमैन साथी मनप्रीत सिंह उर्फ मन्ना निवासी तलवंडी साबो ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी। वारदात सुबह करीब साढ़े 7 बजे हुई। गोली की आवाज सुनकर कुलबीर को बचाने के लिए पहुंचे उसके एक साथी चमकौर सिंह वासी झुंबा को भी आरोपी मन्ना ने अपनी गाड़ी से कुचल डाला, जिसकी मौत हो गई है। इसके अलावा एक अन्य युवक कुलदीप सिंह गंभीर जख्मी है। अचानक हुई फायरिंग तथा गोलीबारी से गांव वाले भी दहशत में आ गए। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद जैसे ही आरोपी मौके से फरार हो रहा था तो कुलबीर के साथियों ने उस पर फायरिंग कर दी।

धोखे से की हत्या... बाई! थोडे नाल कुछ गल्ल करनी ऐ... कहकर अपनी गाड़ी में बैठाया और मारीं 4 गोलियां
बुधवार सुबह करीब साढ़े 7 बजे कुलबीर से उसका पुराना साथी मन्ना घर पर मिलने पहुंचा। मन्ना की चाय पीने की इच्छा पर कुलबीर ने अपने एक साथी को चाय लेने भेज दिया। इसी बीच मन्ना ने कुलबीर से बाई थोडे नाल कुछ गल्ल करनी है- कहकर उसे घर से बाहर ले गया। घर के बाहर खड़ी आरोपी की गाड़ी में दोनों बैठ गए। जैसे ही कुलबीर ने गाड़ी का दरवाजा बंद किया, मन्ना ने अचानक उस पर रिवाॅल्वर से ताबड़तोड़ 7 से 8 राउंड फायर किए।

सीने मे गोली लगने के चलते कुलबीर की मौके पर ही मौत हो गई। गोलियों की आवाज सुन कुलबीर का साथी चमकौर सिंह उसे बचाने को आया तो मन्ना ने पहले उसके पैर पर गोली मारी और फिर उसे फॉरच्यूनर गाड़ी के नीचे कुचल दिया, जिससे उसकी भी मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद भागने की कोशिश के बीच कुलबीर के साथियों की फायरिंग में वह जख्मी हो गया। पर गोली लगने के बावजूद वह गाड़ी से फरार हो गया।

खबरें और भी हैं...