पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शटर तोड़कर दुकान में घुसे:मोबाइल शॉप से लाखों रुपए का सामान चोरी, पुलिस ने सीसीटीवी खंगालना किया शुरू

मानसा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

लॉकडाउन के दौरान शनिवार की रात को शहर के गुरुद्वारा चौंक स्थित सेठी टेलीकॉम से चोरों ने रात के समय लाखों रुपए के मोबाइल चोरी कर लिए। पुलिस ने सूचना मिलने के बाद अपनी जांच शुरु कर दी है वही चोरों का अभी तक कोई सुराग नही मिला है। पुलिस ने मौका देखने के बाद सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालनी शुरु कर दी है।

शहर के गुरुद्वारा चौंक स्थित सेठी टेलीकॉम के मालिक और शिरोमणि अकाली के नेता बलजीत सिंह सेठी ने बताया कि शनिवार की रात चोर दुकान की बैक साइड छत पर पहुंचे और पेचकस की मदद से सीढिय़ों का दरवाजा तोड़ कर दुकान से मोबाइल व अन्य समान चोरी कर फरार हो गए।

उन्होंने बताया कि चोरों की ओर से सैमसंग, ओपो, वीवो, रियल मी, एमआई मोबाइल चोरी किए गए हैं। उन्होंने बताया कि चोरी हुए समान की कीमत 10 से 15 लाख रुपए के करीब है।

उन्होंने बताया कि उनकी दुकान वाले कैमरों का नेट कनेक्शन घर के साथ जुड़ा हुआ है। जब घर का नेट बंद बंद हुआ तो वह दुकान पर पहुंचे और देखा कि दुकान से सामान गायब था। उन्होंने बताया कि घटना रात के करीब 2 बजे के करीब की है।

उन्होंने बताया कि दुकान में महंगे मोबाइल फोन के अलावा अन्य मोबाइल से संबंधित समान भी था जो चोरी हो चुका है। बलजीत सिंह सेठी ने थाना सिटी-1 मानसा की पुलिस को चोरी हुए समान का विवरण दिया है। वहीं थाना सिटी-1 मानसा के मुखी इंसपेक्टर जगदीश शर्मा ने बताया कि चोरी वाले स्थान का जायजा लिया गया है। दुकानदार की ओर से पुलिस को दी गई रिपोर्ट के मुताबिक इसकी छानबीन कर कार्रवाई करेंगे।

खबरें और भी हैं...