पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बठिंडा:मांगें न मानने पर सेहत कर्मचारी 7 को पटियाला में मोती महल का करेंगे घेराव: संघर्ष कमेटी

बठिंडा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सेहत विभाग के कर्मचारियों की भूख हड़ताल 10वें दिन भी जारी

सेहत कर्मचारी संघर्ष कमेटी बठिंडा की तरफ से पिछली 24 जुलाई से भूख हड़ताल शुरू कर रखी है। इस दौरान सेहत कर्मचारियों की ओर से मांगों को लेकर 10वें दिन भी भूख हड़ताल जारी रहा। इस मौके यूनियन नेताओं ने कहा कि कोरोना महामारी की जंग में शामिल सेहत कर्मचारी भी कोरोना का शिकार हो रहे हैं। फिर भी सेहत कर्मचारी अपनी जिम्मेदारी से पीछे नहीं हट रहे और अपनी पूरी जिम्मेदारी से ड्यूटी निभा रहे हैं।

मंगलवार को भूख हड़ताल में ब्लाक बालियांवाली से अवतार सिंह, जगसीर सिंह, अमृतपाल कौर, अमरिन्दर कौर और हरदीप कौर शामिल हुए। इस मौके उपस्थित हेल्थ वर्करों ने कहा कि कोविड -19 की बीमारी से लोगों को बचाने के लिए अपनी जान की परवाह किए बगैर विभाग में काम कर रहे हैं। पंजाब सेहत कर्मचारियों को हर बार गुमराह किया है।

अब विभाग में पोस्टें निकालकर पहले से कंट्रेक्ट और तैनात कर्मचारियों भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। सरकार ने सेहत कर्मचारियों तरफ कोई ध्यान नहीं दिया, जिस कारण मुलाजिमों को प्रदर्शन करने का फैसला लेना पड़ा और सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ प्रदर्शन जारी है। सेहत कर्मचारियों ने बताया कि अगर सरकार ने उनकी मांगे नहीं मानी तो 7 अगस्त को मुख्यमंत्री के मोती महल का घेराव किया जाएगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें