पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दान:मां-पत्नी के इलाज में घर बिका, अब 5 माह की बेटी को बीमारी ने पकड़ा

बठिंडा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आसरा वेलफेयर सोसायटी की तरफ से फरीदकोट मेडिकल कालेज में दाखिल पांच महीने की बच्ची अनमोल के इलाज के लिए आर्थिक तौर पर मदद की गई। संस्था के संस्थापक रमेश मेहता ने बताया कि संस्था की तीन सदस्य टीम ने अस्पताल में पहुंचकर एकत्र हुई दान राशि 16 हजार 100 रुपए इलाज के लिए परिवार को सौंप दी गई है। गांव मेहता के रहने वाले बच्ची के पिता कुलविंदर सिंह ने बताया कि वह गांव में मजदूरी करता है। लाकडाउन में उसे कोई काम नहीं मिला।

इसके बाद उसकी पत्नी बीमार पड़ गई। उसने उसका इलाज करवाया तो अब उसकी बेटी बीमार हो गई। उसने अपनी बेटी के इलाज के लिए अपना घर तक बेच दिया है। उसने आसरा सोसायटी के संस्थापक रमेश मेहता को अपनी परेशानी बताई। इसके बाद सोसायटी ने सोशल मीडिया के माध्यम से बच्ची के इलाज के लिए 16 हजार 100 रुपये की आर्थिक मदद जुटाई जो परिवार को सौंप दी गई और बच्ची का उपचार शुरू हो गया है।

रमेश मेहता ने बताया कि पीड़ित कुलविंदर सिंह की पहले पत्नी और मां बीमार पड़ गई जिनके उपचार में आए खर्च ने से कर्जदार बना दिया और उसने मकान बेच दिया और अब उसकी पांच महीने की बेटी के दिमाग में इन्फेक्शन होने के कारण उसे फरीदकोट मेडिकल कालेज में दाखिल करवाया गया है। मेहता ने बताया कि संस्था की ओर से आगे भी बच्ची के उपचार में हर संभव मदद की जाएगी। परिवारवालों ने संस्था के सदस्य विजय ग्रोवर, चिमन लाल मेहता व सरताज सिंह का आभार प्रकट किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें