पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्यक्रम का आयोजन:प्री बोर्ड परीक्षाओं में पोजिशन हासिल करने पर सम्मान

बठिंडा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सरकारी हाई स्कूल भागू के होनहार विद्यार्थियों को सम्मानित करते हुए सरपंच और अन्य। - Dainik Bhaskar
सरकारी हाई स्कूल भागू के होनहार विद्यार्थियों को सम्मानित करते हुए सरपंच और अन्य।
  • विद्यार्थियों का हौसला बढ़ाने सरकारी हाई स्कूल भागू में सम्मान समागम कराया

विद्यार्थियों को शैक्षिक क्षेत्र में उपलब्धियां हासिल करने के लिए प्रोत्साहित करते हुए सरकारी हाई स्कूल भागू में सम्मान समागम कराया। दसवीं कक्षा की छात्रा हरनूर कौर ने 98.67 प्रतिशत, हरमनजीत कौर ने 95184 प्रतिशत, मनजिंदर सिंह ने 91.88 प्रतिशत जबकि 8वीं की छात्रा खुशप्रीत कारे ने 90.41 प्रतिशत, हरप्रीत कौर ने 89 प्रतिशत अंक हासिल करके कक्षाओं में क्रमश: पहला, दूसरा व तीसरा स्थान हासिल किया।

इसी तरह छठी, सातवीं व नौवीं कक्षा के विद्यार्थियों ने भी शानदार अंक हासिल किए। मुख्याध्यापक जीतो मान ने कहा कि परीक्षा के इंचार्ज राजेश कुमार मोंगा ने स्टाफ की सहायता से बोर्ड की हिदायतों का पालन करते नकल रहित परीक्षा के लिए तैयारी करवाई है। अध्यापकों ने विद्यार्थियों को विशेष प्रयासों से लॉकडाउन के दौरान पढ़ाई के नुकसान की भरपाई कर ली गई है जिसके नतीजे प्री बोर्ड परीक्षाओं में सामने आए हैं।

परीक्षा के नतीजे के बाद अभिभावक-अध्यापक बैठक के दौरान विद्यार्थियों के अभिभावकों ने विद्यार्थियों की उपलब्धियों पर खुशी जताई। गांव भागू के सरपंच मेजर सिंह रोमाना ने विद्यार्थियों को इनाम दिए। उन्होंने कहा कि अध्यापकों की कड़ी मेहनत की बदौलत ही परिणाम अच्छे आए हैं। उन्होंने स्कूल के सेवादार अजायब सिंह के काम की भी प्रशंसा की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें