पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इंसानियत का फर्ज अदा किया:माननीय आपने नहीं निभाई जिम्मेदारी, सड़क पर गड्‌ढे भर रही ट्रैफिक पुलिस

बठिंडा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बठिंडा शहर की कई मुख्य सड़कों पर गहरे गड्‌ढे होने के कारण अक्सर हादसे हो रहे हैं। करीब दो सालों से सड़कों पर गड्‌ढे बने हुए हैं, लेकिन नगर निगम या पीडब्ल्यूडी का इस तरफ बिल्कुल भी ध्यान नहीं है। इन गड्ढों से गुजरने वाले लोगों को अक्सर हादसों का शिकार होना पड़ता है दूसरी तरफ बीबीबाला रोड लाल बत्ती चौक पर बने करीब 3 फीट चौड़े गड्ढे में मंगलवार सुबह एक महिला अपने बच्चे को लेकर स्कूटी पर जा रही महिला हादसे का शिकार हो गई।

गनीमत रही कि वह बाल बाल बची और वहां पर तैनात दो ट्रैफिक पुलिस कर्मचारियों हवलदार गुरुदत्त सिंह और भीम सिंह ने यह हादसा देखा तो उसके बाद उन्होंने इस गहरे गड्‌ढे को खुद ही सीमेंट व बजरी मंगवा खुद भरकर इंसानियत का फर्ज अदा किया।

बठिंडा की मिनी सचिवालय महिला थाने के सामने व भागू रोड सड़क तो इतनी खस्ता हालत है कि वहां से वाहन चालक तो क्या पैदल गुजरना भी मुश्किल है यह एरिया वीआईपी है और सचिवालय के अलावा स्कूल व कॉलेज जाने को हजारों लोग रोजाना इस रास्ते का प्रयोग करते हैं, लेकिन इन्हें ठीक करवाने की फिक्र किसी को नहीं है।

डीसी ने कहा-गड्‌ढों की मरम्मत को देंगे निर्देश
शहर में गड्‌ढों की वजह से सड़कों की खस्ता हालत और हादसों पर डीसी बी श्रीनिवासन ने कहा कि वह इस मामले को लेकर संबंधित विभागों को निर्देशित करेंगे और उन्हें समस्या का हल करने के लिए कहेंगे।

शहर की मुख्य सड़कों पर गड्ढों की वजह से लोग हो रहे हैं हादसों का शिकार

बठिंडा के मिनी सचिवालय व महिला थाने के सामने की खस्ता हाल सड़क जहां से वाहन चालक तो क्या पैदल गुजरना भी मुश्किल है। यह एरिया वीआईपी है और फिर भी इसका ये हाल है तो शहर के बाकी हिस्से में सड़कों की हालत का अंदाजा आप खुद लगा सकते हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser