मारपीट / आइसक्रीम फैक्ट्री मालिक ने मुलाजिमों से की मारपीट, घायल कर सड़क पर फेंके

Ice cream factory owner assaulted, injured and thrown on the road
X
Ice cream factory owner assaulted, injured and thrown on the road

  • मालिक और मुलाजिमों के बीच हुआ था सेल को लेकर झगड़ा

दैनिक भास्कर

May 29, 2020, 07:05 AM IST

बठिंडा. एक आइसक्रीम फैक्ट्री के मालिक और काम करने वाले मुलाजिमों के बीच आइसक्रीम की सेल को लेकर झगड़ा हो गया। मामला उस समय बढ़ गया जब फैक्ट्री मालिक ने अपने साथियों से मिलकर काम करने वाले मुलाजिमों के साथ मारपीट की और उन्हें गंभीर घायल कर दिया व घायलों को उठाकर सड़क पर फेंक दिया गया।

सहारा जनसेवा के वर्करों ने घायलों को सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया। कैनाल थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। सहारा के वर्कर मणिकरण शर्मा ने बताया कि रात के समय संस्था के हेल्पलाइन नंबर पर सूचना मिली कि दुग्गल पैलेस के पास सड़क पर तीन युवक गिरे पड़े हैं।

एंबुलेंस के साथ मौके पर पहुंचे तो देखा कि तीन युवक सड़क पर गिरे हुए थे और चोटें लगने के कारण रो रहे थे। उन्होंने घायलों को सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया। घायलों की पहचान अरविंद कुमार 22 साल,  गोविंद 19 साल, धर्मेंद्र 21 साल वासी जोगी नगर गली नंबर 5 हुई है।

घायलों ने बताया कि वह फैक्ट्री से आइसक्रीम लेकर रेहड़ी पर गली-गली बेचते हैं। गत रात वह काम खत्म करने के बाद फैक्ट्री में हिसाब करने गये ताे मालिक ने आइसक्रीम सेल अधिक कर पैसे कम देने का आरोप लगाकर उनसे झगड़ा करना शुरू कर दिया उन्होंने विरोध किया तो बुरी तरह से पीटा और धमकियां दीं।

उन्हें जख्मी हालत में सड़क पर फेंक दिया। उन्होंने मांग की है कि उनके साथ हुई मारपीट के मामले में आरोपियों पर कार्रवाई की जाए।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना