• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Bathinda
  • In Bathinda, Former MLA Sarup Chand Singla's Son Deenav Singla Was Booked For Assault, The Laborer Who Put Up The Congress Poster Was Beaten Up

पूर्व MLA सिंगला के बेटे ने मजदूर को पीटा:बठिंडा में कांग्रेस का पोस्टर लगाने पर SAD प्रत्याशी के बेटे ने मजदूर पर लात-घूंसे बरसाए, केस दर्ज

बठिंडा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब के बठिंडा में जोर पकड़ रहे चुनाव प्रचार के बीच नेता तो एक दूसरे को नीचा दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे, अब उनके सपूत तो बेचारे मजदूरों पर भड़कने लगे हैं। न तो उनको विरोधियों के चुनावी पोस्टर भा रहे हैं और न ही इनको लगाने वाले। यूथ अकाली दल के कोआर्डिनेटर दीनव सिंगला व उनके साथियों ने रात को कांग्रेस के पोस्टर लगा रहे एक मजदूर की बुरी तरह से पिटाई की। उसे अस्पताल में दाखिल कराना पड़ा।

दीनव सिंगला शिरोमणि अकाली दल के हलका इंचार्ज व बठिंडा शहरी सीट से शिअद (SAD) के उम्मीदवार सरूप चंद सिंगला के बेटे हैं। कैंट पुलिस ने दीनव और उसके साथियों पर केस दर्ज कर लिया है। अब उनका कहना है कि युवक से मारपीट का जो CCTV सामने आया है, वो उसमें तो है ही नहीं। पुलिस मामले की छानबीन में लगी है।

CCTV में रिकॉर्ड हुई मारपीट

मारपीट की घटना 28 जनवरी रात की परिंदा रोड की बताई जाती है। उक्त घटना का एक CCTV भी सामने आया है। जिसमें दीनव सिंगला व उनके साथी एक युवक को पीटते दिखाई दे रहे हैं। बाबा फरीद नगर गली नंबर 5/1 के रहने वाले दविंदर कुमार ने बताया कि वो बीबीवाला चौक पर फ्रूट की रेहड़ी लगाता है। चुनाव होने के चलते जो पार्टी उसे पोस्टर लगाने के लिए देती है, वो रात के समय शहर में पोस्टर लगाने का काम करता है।

बठिंडा में कांग्रेस का पोस्टर लगा रहे मजदूर की पिटाई करते युवक।
बठिंडा में कांग्रेस का पोस्टर लगा रहे मजदूर की पिटाई करते युवक।

दिहाड़ी पर आया था, पिटाई हो गई

जिस आदमी की पिटाई हो रही है, वो किसी पार्टी का वर्कर नहीं है। वह सिर्फ पोस्टर लगाने का काम करता है। 28 जनवरी को उसे कांग्रेस पार्टी के कार्यालय से पोस्टर लगाने के लिए दिहाडी पर काम दिया गया था। रात को वो बठिंडा से कांग्रेस उम्मीदवार मनप्रीत सिंह बादल के पोस्टर गली नंबर 15-16 मेन परिंदा रोड पर लगाकर अपनी ऐक्टिवा से घर जाने लगा तो करीब साढे 10 बजे उसे दो अज्ञात बाइक सवारों ने रोक लिया। फिर फोन करके अपने साथियों को मौके पर बुला लिया।

पूर्व MLA के बेटे ने बरसाए लात-घूंसे

दविंदर का आरोप है कि वहां पर कार नंबर पीबी05ई0099 इनोवा आकर रुकी, जिसमें से पांच युवक नीचे उतरे और बिना मुझे कुछ पूछे मारपीट करने लगे। दविंदर ने आरोप लगाया कि एक युवक दीनव सिंगला जो कि सरूप चंद सिंगला का बेटा है, ने मेरे माथे पर मुक्का मारा। साथ आए अन्य व्यक्तियों ने उससे बुरी तरह से मारपीट की। जब वो नीचे गिर पड़ा तो दीनव सिंगला ने उस पर लात-घुसे बरसाए और जान से मारने की धमकी दी।

दीनव समेत 7 पर केस दर्ज

उन्होंने उसे धमकाया कि कांग्रेस पार्टी के पोस्टर किससे पूछकर लगा रहा है। जब कि वो खुद अकाली दल की ओर से चुनाव लड़ रहे हैं। उसने बचाव के लिए शोर मचाया तो उक्त लोग फरार हो गए। वो पहले डर के मारे घर चला गया। ज्यादा दर्द होने पर उसे सोनक जोशी, जिसने पोस्टर का काम दिया था, ने अस्पताल में दाखिल करवाया। थाना कैंट पुलिस ने दविंदर कुमार के बयानों के आधार पर दीनव सिंगला समेत 7 पर मारपीट का केस दर्ज कर लिया है।

आरोपी बोला-यह कांग्रेस की घटिया राजनीति

इस संबंध में यूथ अकाली दल के कोऑर्डिनेटर और पूर्व विधायक के बेटे दीनव सिंगला का कहना है कि मारपीट का जो वीडियो है, उसमें वह मौजूद ही नहीं है। यह सिर्फ कांग्रेस की बौखलाहट का नतीजा है। कांग्रेस को अपनी हार नजर आ रही है, इसलिए अब यह इस तरह की घटिया राजनीति पर उतर आए हैं। उन्होंने किसी के साथ मारपीट नहीं की है।

खबरें और भी हैं...