क्राइम / बुढलाडा में चोरों ने मंदिर के गोलक तोड़े

In Budhlada, thieves break the temple walls
X
In Budhlada, thieves break the temple walls

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 06:10 AM IST

बठिंडा. शहर के रेलवे स्टेशन के नजदीक प्राचीन श्री भगवती मंदिर के गोलक का ताला तोड़कर चोरी करने का समाचार मिला है। मंदिर के पुजारी राम किशोर शर्मा ने बताया कि रोजाना की तरह वह मंदिर खोलने के समय मंदिर पहुंचे तो देखा कि मंदिर के बाहर लगे दो गोलक के ताले टूटे पड़े थे। जिसकी सूचना तत्काल ताैर पर मंदिर कमेटी के नेता भगवान दास सिंगला, ओम प्रकाश खटक को जानकार करवा दिया गया। जिन्होंने स्थानीय पुलिस को सूचित कर दिया गया।

मौके पर घटना का जायजा लेने के लिए एएसआई परमजीत सिंह पुलिस पार्टी समेत पहुंचे तो उन्होंने आस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरु कर दिया गया। मंदिर कमेटी के प्रबंधकों न बताया कि नवरात्र के त्याेेहार से पहले के गोलक खुले नही गए थे। उन्होंने बताया कि विगत दिनों के मुकाबले हर बार गोलक में से 25 से 30 हजार रुपए की भान और रुपए निकलते थे।

उन्होंने कहा कि इस बार भी अंदाजे मुताबिक गोलक में से इतनी राशि बनती है। जो चोरों ने साफ कर दी है। गौारतलब है कि शहर में रात के समय कर्फ्यू और पुलिस गश्त होने के बावजूद भी चोरों ने गोलक साफ कर पुलिस को चकमा दे दिया। मंदिर कमेटी की ओर से पुलिस के उच्चाधिकारियों से मांग की है के चोरों की तलाश कर सख्त कार्रवाई की जाए।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना