पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बठिंडा:मारपीट के चार अलग-अलग मामलों में सगे भाइयों समेत 30 लाेगाें पर केस दर्ज

बठिंडा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पुराने झगड़े व रंजिश के चलते जिले के अलग-अलग स्थानों पर हुई मारपीट की चार घटनाओं में पुलिस ने जख्मियाें के बयान पर सगे भाइयों समेत करीब 30 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। मामले में किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। बीते शनिवार देर रात रेलवे स्टेशन के पास स्थित दीपक ढाबे पर ढाबा बंद होने के बावजूद वहां पहुंचे कुछ लोग खाना लेने के लिए अड़ गए थे, लेकिन ढाबा संचालकों ने लॉकडाउन नियमों का हवाला देकर तथा ढाबा बंद होने की बात कहकर खाना देने से इनकार कर दिया था।

इस पर आरोपियों ने ढाबा संचालकों पर हमला बोल दिया था, इस हमले में ढाबा संचालक दीपक सोनी के हाथ का अंगूठा कट गया था, जिसके बाद उन्हें सर्जरी के लिए सिविल अस्पताल से रैफर करने के बाद निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। मारपीट की उक्त घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थी।

कोतवाली पुलिस ने उक्त मामले में ढाबा संचालक दीपक सोनी निवासी आर्य नगर बठिंडा के बयान पर आरोपी लालजीत सिंह वासी चंदभान, करनवीर सिंह वासी गोदारा जिला फरीदकोट, गैरी सिक्खाें तथा उनके साथ मौजूद दो अज्ञात लोगों खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।
नशा करने से रोका तो व्यक्ति पर किया हमला
सदर रामपुरा पुलिस को दिए बयान में संदीप सिंह वासी भैणी चूहड़ ने बताया कि बीती 9 अगस्त को आरोपी काका सिंह, लक्खा सिंह, करनी सिंह, गोबिंदी सिंह, गुरजंट सिंह वासी पीरकोट तथा उनके साथ मौजूद दो अज्ञात लोगों ने मिलकर लोहे की रॉड व लाठियों से उस पर हमला कर दिया। शिकायतकर्ता संदीप सिंह आरोपियों को गांव में नशा बेचने से रोकता था।
पानी लगाने को लेकर हुए झगड़े में व्यक्ति को पीटा
गुरजिंदर सिंह वासी ढिख ने थाना बालियांवाली पुलिस को दर्ज कराई शिकायत में बताया कि बीती 20 जुलाई को आरोपी दर्शन सिंह, कुलवंत सिंह दोनों भाई, जगदीप सिंह, गुरदीप सिंह, दर्शन सिंह तथा संदीप सिंह वासी ढिख ने मिलकर उसके साथ मारपीट की। मारपीट की वजह यह थी कि खेत में पानी लगाने को लेकर दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया था।

पुराने झगड़े की रंजिश में बाप बेटे को पीटा, पर्चा
जगदेव सिंह वासी खेमुआणा ने नहियांवाला पुलिस को दर्ज कराई शिकायत में बताया कि बीती 9 अगस्त को आरोपी फुलकेर सिंह, भूपा सिंह दोनों भाई,भाग सिंह, सू ही सिंह, जुगुनू सिंह वासी खेमुआना,सीपा सिंह तथा उनके साथ मौजूद 7/8 अज्ञात लोगों ने मिलकर गांव के सरपंच रिंकू के कहने तथा उसकी शह पर उसके तथा उसके बेटे बंटी सिंह को घेरकर उनके साथ जमकर मारपीट की। मारपीट की वजह दोनों पक्षों में पुराना झगड़ा चल रहा है। पुलिस ने गांव सरपंच रिंकू समेत सभी आरोपियों खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser