पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुशी की जाहिर:विधानसभा में कृषि बिल संशोधन पर बांटे लड्डू

बठिंडाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मंगलवार को विस सेशन में कृषि संशोधन बिल से जुड़े 3 नए बिल कांग्रेस सरकार द्वारा पास करवाकर किसान व व्यापारी हित सुरक्षित करने की खुशी मनाते हुए कांग्रेसी नेताओं व वर्करों ने लड्डू बांटे। जीटी रोड स्थित वित्तमंत्री मनप्रीत बादल के आफिस में इंचार्ज जयजीत जौहल ने सभी नेताओं को कार्यकर्ताओं को लड्डू बांटे।

जौहल ने कहा कि वह सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह तथा वित्तमंत्री मनप्रीत बादल का आभार व्यक्त करते हैं जिन्होंने विस में किसान हितों के लिए तीन बिल पास किए। चेयरमैन इंप्रूवमेंट ट्रस्ट केके अग्रवाल ने कहा कि किसान व व्यापारी हितों के लिए अगर उन्हें भी अपने पदों से इस्तीफा देना पड़ता तो वह पीछे नहीं हटते।

पूर्व पार्षद मास्टर हरमंदर सिंह, टहल सिंह बूटर, बलजीत सिंह राजू सरां व राजिंदर सिंह सिद्धू ने कहा कि केंद्र द्वारा बहुमत का फायदा उठाकर जिस तरह से कृषि बिलों के बहाने कार्पोरेट को थोपने की तैयारी थी, सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह व वित्तमंत्री मनप्रीत बादल ने कैबिनेट में फैसला लेकर लोकहितों के लिए कुर्बानी की मिसाल पेश की है। पवन मानी, अशोक प्रधान, मास्टर नत्थू राम, प्रकाश चंद, बलजिंदर ठेकेदार व हरविंदर लड्डू आदि शामिल हुए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें