पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोविड केयर सेंटर का किया दौरा:कोविड केयर सेंटर में लेवल 3 के 7 बेड का आइसोलेशन वार्ड शुरू

बठिंडा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने सरकारी मैरिटोरियस स्कूल में बने कोविड केयर सेंटर का किया दौरा

वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने रविवार को सरकारी मैरिटोरियस स्कूल में बने कोविड केयर सेंटर का जायजा लिया। उन्होंने कोविड केयर सेंटर में कोरोना मरीजों के इलाज संबंधी सुविधाओं में विस्तार करते हुए लेवल 3 स्तर के 7 बेड के आइसोलेशन वार्ड का शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि इससे पहले उक्त सेंटर में लेवल 2 स्तर का 50 बेड का प्रबंध किया गया है। सेंटर में अब सुविधाओं का विस्तार करते हुए कोरोना संक्रमित गंभीर मरीजों को दाखिल कर इलाज लिए लेवल 3 की सुविधा उपलब्ध करवाई गई।

वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने कोरोना जैसी भयानक महामारी के चलते खालसा एड और बठिंडा शहर की समूह समाज सेवी संस्थाओं की तरफ से किए जा रहे इस अहम प्रयासों की प्रशंसा की। उन्होंने सिजेंटा प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की तरफ से कोविड केयर सेंटर को 26 बेड उपलब्ध करवाने पर विशेष धन्यवाद किया। इस मौके वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने कोविड केयर सेंटर में मरीजों की सेवा में अहम भूमिका निभा रही शहर की विभिन्न समाज सेवी संस्थाओं को महान बताते हुए कहा कि कोविड केयर सेंटर में जहां कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज और दवाइयां मुफ्त प्रदान की जा रही है, वहीं मरीजों के साथ आने वाले पारिवारिक सदस्यों व अन्य लोगों के लिए भी मुफ्त लंगर का प्रबंध किया गया है।

उन्होंने कहा कि बठिंडा निवासियों की सेहत सुरक्षा को मुख्य देखते इस कोविड केयर सेंटर के लिए जरूरत अनुसार हर संभव मदद के लिए कभी पीछे नहीं हटेंगे। इस मौके पर सीनियर कांग्रेसी नेता जैजीत सिंह जौहल, मेयर रमन‌ गोयल, जिला प्रधान अरुण वधावन, पवन मानी, अनिल भोला, ध्रवजीत ठाकुर, मुनीश यात्री, गुरविंदर सिंह, संदीप बोबी, उमेश गोगी और मोंटी आदि विशेष तौर पर उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...