पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चोरी की घटना:5 दुकानों के ताले टूटे, नकदी और सामान चोरी, सीसीटीवी की जांच में जुटी पुलिस

बठिंडा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ग्रीन सिटी रोड पर शनिवार की रात चोरों ने पांच दुकानों के ताले तोड़कर हजारों की नकदी व सामान चुरा लिया। चोरों ने वारदात को उस समय अंजाम दिया जब पंजाब सरकार ने कोरोना के मद्देनजर नाइट कर्फ्यू लगा रखा है। घटना रात करीब 2 बजे की बताई जाती है। उक्त चोर सभी दुकानों के शटर के बीच में सरिया फंसाकर उसे ऊपर उठाया व अंदर रखा सामान चोरी कर फरार हो गए। चोरी की इस वारदात की सीसीटीवी कैमरों में भी रिकार्डिंग हुई है। फिलहाल थाना थर्मल पुलिस व फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं।

जानकारी अनुसार शनिवार की रात करीब 2.30 बजे शर्मा करियाणा स्टोर ग्रीन सिटी के मालिक नीरज शर्मा को उनके किसी जानकार ने फोन किया कि उनकी दुकान का शटर खुला हुआ है। जब वह दुकान पर गए तो उन्होंने देखा कि उनके साथ ही दो करियाणा स्टोर, एक शराब के ठेके व एक मोबाइल की दुकान के शटर भी बीच में सरिया फंसाकर खोले गए थे।

मामले की जानकारी रविवार की सुबह थाना थर्मल पुलिस को दी गई। इस दौरान चोरों ने करियाणा की दुकान में हजारों रुपए सिगरेट व दूसरे सामान के साथ शराब के ठेके से बीयर की बोतलें व मोबाइल की दुकान से चार्ज, मोबाइल व दूसरी एसेसरी चोरी कर ली। दुकानदार नीरज शर्मा व जगपाल सिंह ने बताया कि छह माह में दूसरी बार दुकानों के शटर तोड़कर चोरी को अंजाम दिया गया है। आरंभिक जांच में खुलासा हो रहा है कि जिस तरह से सिगरेट, जर्दा, बीयर व शराब चोरी की गई है वह किसी नशेड़ी किस्म के लोग होंगे।

सीसीटीवी की जांच में जुटी पुलिस : एएसआई
मौके पर फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम के अलावा थाना थर्मल पुलिस के एएसआई गुरदित्त सिंह पहुंचे। एएसआई गुरदित्त सिंह ने कहा कि सीसीटीवी कैमरों की फुटेज हासिल की है व जांच कर आरोपियों जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...