पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Bathinda
  • Memorandum Submitted To The District Administration For Opening School And Conducting Board Examination From April 1

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्राइवेट स्कूल प्रबंधकों ने निकाला रोष मार्च:1 अप्रैल से स्कूल खोलने व बोर्ड परीक्षा करवाने के लिए जिला प्रशासन को सौंपा ज्ञापन

बठिंडाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

वार्षिक परीक्षाओं के ऐन मौके पर 20 मार्च से स्कूल बंद करवाने से खफा प्राइवेट स्कूल प्रबंधकों ने मंगलवार को काली झंडियों के साथ रोष मार्च निकाला। रेकोग्नाइज्ड एंड एफिलिएटेड स्कूल्स एसोसिएशन के बैनर तले एकत्र लगभग 40 स्कूलों के प्रबंधकों व स्टाफ सदस्यों ने हाथ में स्कूल बंद के नुकसान गिनाते और स्कूल खोलने की मांग लिखी तख्तियां उठाकर मिनी सचिवालय से होते हुए सिविल लाइन इलाके में मार्च निकाला और चिल्ड्रन पार्क में रोष प्रदर्शन किया। एसोसिएशन के शिष्टमंडल ने जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपकर 1 अप्रैल से स्कूल खोलने व बोर्ड परीक्षा करवाने के लिए आग्रह किया।

प्रधान गुरसेवक सिंह बराड़, महासचिव सर्बजीत सिंह व कोषाध्यक्ष चरणजीत शर्मा ने कहा कि कोरोना संक्रमण बढ़ने पर 31 मार्च तक स्कूल बंद किए गए लेकिन इन्हें खोलने संबंधी सरकार की ओर से कोई निर्देश जारी नहीं किए गए। स्कूल प्रबंधकों ने तर्क दिया कि 10वीं व 12वीं बोर्ड कक्षाओं की परीक्षा मुल्तवी होने की वजह से उनका भविष्य तबाह होने जा रहा है, अनेक विद्यार्थी जिन्होंने पैरा मिलेटरी अथवा मिलेटरी फोर्स की भर्ती के अलावा विदेशी शिक्षा के लिए आवेदन करना था, उनके सपने चकनाचूर हो गए हैं क्योंकि वे नहीं जानते कि इम्तिहान कब तक होंगे।

स्कूल वैन संचालक व ऑपरेटरों ने बैठक करके स्कूल खोलने की उठाई मांग

बठिंडा| दी स्कूल वैन एंड बस ऑपरेटर यूनियन की बैठक मंगलवार को रोज गार्डन में हुई जिसमें बड़ी संख्या में स्कूल वैन मालिक व ऑपरेटर ने शिरकत करके स्कूल वैन ऑपरेटरों की समस्या पर विचार-विमर्श किया। उन्होंने बताया कि 3 अप्रैल को बठिंडा में महापंचायत का आयोजन किया जाएगा। बैठक में गुरप्रीत सिंह हैप्पी, दविंदर पाल शर्मा, अशोक कुमार, मोहन लाल शर्मा, धन्ना सिंह, सुखविंदर सिंह, जोनी, बसंत सिंह आदि हाजिर रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें