पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लुटेरों का आतंक:दो व्यापारियों के सिर पर तेजधार हथियार से किए कई वार, एक की मौत, दूसरा गंभीर

बठिंडा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जीआरपी थाने से कुछ दूरी पर किन्नू व्यापारियों पर लुटेरों ने किया हमला

बठिंडा में क्राइम दिन-ब-दिन पैर पसार रहा है तथा पुलिस का इस मामले में कोई जोर चलता नजर नहीं आ रहा है जिसमें निर्दोष लोग हमलों में घायल व मर रहे हैं। बुधवार देर रात करीब 12 बजे एक बार फिर लाइनपार इलाके में चार दिन में दूसरा मर्डर होने से दहशत बन गई है। जीआरपी थाने के एरिया में थाने से कुछ सौ मीटर दूर रेलवे यार्ड में लूट की नीयत से ट्रेन पकड़ने से पहले सैर कर रहे दो लोगों पर पीछे से सिर

पर तेजधार हथियार मारकर बुरी तरह घायल कर दिया गया। आधा घंटे तक बेहद बुरी हालत में बेसुध ठंड में रहने के बाद अस्पताल में ले जाने के कुछ ही समय बाद व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दूसरा व्यापारी बुरी तरह घायल व सदमे में है। दोनों किन्नू व्यापारियों से अज्ञात लुटेरों ने जानलेवा हमला के बाद 20 हजार की नकदी, दाे मोबाइल फोन और एक बैग लूट लिया। मरने वाले व्यक्ति की पहचान सुरेश कुमार पुत्र राम लाल, आयु 40 साल वासी जिला मुज्जफरपुर बिहार और उसके साथी की पहचान अजय यादव पुत्र गोपाल यादव वासी पोखाईजोत वर्ड नंबर 46, प्रधान नगर, सिलीगुड़ी पश्चिम बंगाल के तौर पर हुई है।

स्टेशन पर खाना खाने के बाद टहलने निकले, पीछे से बदमाशों ने किया हमला

सरकारी अस्पताल में दाखिल अजय यादव निवासी पश्चिम बंगाल ने बताया कि वह व उनका मित्र सुरेश कुमार साहनी दिल्ली के लिए ट्रेन पकड़ने के लिए बुधवार की रात बठिंडा पहुंच गए थे। खाना आदि खाने के बाद दोनों रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार करते हुए बीड़ी पीते हुए रेलवे यार्ड की तरफ निकल गए। पुल के नीचे अचानक किसी ने उन पर पीछे से हमला कर दिया। उन पर कई बार वार किए तथा गंभीर घायल करने के बाद उनसे 20 हजार रुपए की नकदी और मोबाइल फोन तथा बैग आदि छीनकर ले गए।

रेलवे ग्राउंड में हुए ब्लाइंड मर्डर में अभी तक नहीं मिला है कोई सुराग
3 जनवरी की रात रेलवे ग्राउंड में एक नरेश कुमार नामक साधू काे अज्ञात लोगों ने लूट की नीयत से हत्या करने के बाद जिंदा जला दिया था। मामले में थाना कैनाल पुलिस ने मृतक के मामा के बयानों पर अज्ञात लोगों पर हत्या का केस दर्ज कर लिया था। इस मामले में पुलिस को अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। एसएचओ कैनाल राजिंदर सिंह का कहना था कि पुलिस की टीमें केस को ट्रेस करने में लगी हुई हैं।बठिंडा में पिछले 24 दिनों में क्राइम की बाढ़ आई हुई है। करीब 10 दिन पहले पट्‌टा मार्केट में दो लोगों पर अज्ञात लोगों ने हमला कर घायल कर 500 रुपए व मोबाइल छीन लिया। इसके बाद रेलवे ग्राउंड में चार दिन पहले एक साधु का सिर में पत्थर मारकर कत्ल कर दिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें