पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

समस्या:सिविल लाइन एरिया में 15 दिन से टूटी सीवरेज की पाइप नहीं जोड़ी, घरों में घुसा गंदा पानी

बठिंडा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सिविल लाइन एरिया में सीवरेज की पाइप टूटने के कारण इलाके में गंदा पानी गलियों में फैल रहा है। इसके कारण लोगों परेशानी का सामना करना पड़ रहा है व कई जगह ब्लॉकेज भी है। सिविल लाइन एसोसिएशन के प्रधान इंजीनियर एसएस कंवर ने कहा कि सीवर पाइप लाइन को टूटे हुए आज करीब 15 दिन हो चुके हैं, लेकिन उसे अधिकारियों को बताने के बावजूद भी कोई ठीक करने के लिए नहीं आया।

जिसके चलते समस्या दिनोंदिन बढ़ती जा रही है। कई कोठियों में भी गंदा पानी भरा गया है। लोगों का कहना है कि हर समय यहां बदबू का आलम बना रहता है इसके चलते लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों ने मांग की है कि जल्द ही समस्या का हल किया जाए।

खेत में पशु छाेड़ने का विरोध किया तो पीटा, दो पर केस

तलवंडी साबो के गांव सिंगो में एक किसान ने अपने खेत में पशुओं को छाेड़ने का विरोध किया तो दो भाइयों ने उस पर हमला कर उसे घायल कर दिया। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर लिया है। थाना तलवंडी साबो के पास गुरप्रीत सिंह निवासी गांव सिंगो ने शिकायत दर्ज करवाई कि गांव सिंगों में वह अपने दोस्त हैपी सिंह के साथ जरूरी काम से जा रहा था। इस दौरान जसप्रीत सिंह, वरिंदर सिंह, राजा सिंह, परमप्रीत सिंह, मनि सिंह व उनके अज्ञात साथियों ने उन्हें घेर लिया व गाली गलौच करने लगे। इसका विरोध करने पर उक्त लोगों ने उनके साथ मारपीट करना शुरू कर दी व घायल कर फरार हो गए।

उक्त लोगों के साथ उसका पुराना झगड़ा चल रहा था, इसी रंजिश में 9 लोगों ने मिलकर उनसे मारपीट की। इसी तरह तलवंडी साबो पुलिस के पास ही बलजीत सिंह निवासी जग्गाराम तीर्थ ने शिकायत दर्ज करवाई कि गांव के कुछ लोग मिलकर आवारा पशुओं को उसके खेत में भगा देते हैं। जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपियों तोता सिंह, घुक्की सिंह ने उसके साथ मारपीट की। मामले की जांच कर रहे एएसआई गुरजीत सिंह ने बताया कि आरोपियों पर केस दर्ज करने के बाद गिरफ्तारी के लिए छापामारी शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें