पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राजनीति:जिला भाजपा प्रधान के बेटे का नामांकन, कांग्रेस विधायक के हाथ!

बठिंडा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अपने पिता विनोद बिंटा के कवरिंग कैंडीडेट के तौर पर नामांकन दाखिल करवाते हुए आकाश बांसल, साथ हैं कांग्रेस विधायक प्रीतम कोटभाई। - Dainik Bhaskar
अपने पिता विनोद बिंटा के कवरिंग कैंडीडेट के तौर पर नामांकन दाखिल करवाते हुए आकाश बांसल, साथ हैं कांग्रेस विधायक प्रीतम कोटभाई।

जिला भाजपा प्रधान विनोद बिंटा इस समय भाजपा में जिला बठिंडा की सबसे कंट्रोवर्शियल चेहरा बने नजर आ रहे हैं तथा इसके पीछे उनका भुच्चो मंडी नगर कौंसिल में भाजपा की तरफ से नामांकन दायर करने की बजाए वार्ड नंबर 2 से आजाद उम्मीदवार के तौर पर नामांकन भरना है।

वहीं अब विनोद बिंटा एक और बड़ी कंट्रोवर्सी में फंसते नजर आ रहे हैं तथा इसका कारण इस बार उनके बेटे बने हैं जो अपने पिता विनोद बिंटा के कवरिंग कैंडिडेट के तौर पर नामांकन दायर करने पहुंचे जहां कांग्रेस के भुच्चो से विधायक प्रीतम कोटभाई तथा पूर्व विधायक हरमंदर जस्सी आरओ को उनके बेटे के पेपर पकड़ा रहे हैं तथा भास्कर को उसी समय खींचा यह फोटो मिला है। इस फोटो के सामने आने के बाद जिला भाजपा प्रधान विनोद बिंटा इसे अपने बेटे का बचपना बता रहे हैं।

विनोद बिंटा के अनुसार जब उनका बेटा नामांकन करने गया तो कांग्रेस नेता ऊपर ही नामांकन भरवाने आए थे जिसके बारे में उनके कालेज जाते बेटे को राजनीति की कोई जानकारी नहीं थी। इसलिए यह गलती हो गई। बिंटा ने सफाई देते हुए कहा कि भाजपा उनके व उनके परिवार के रोम-रोम में बसी हुई है। पार्टी भले ही उन्हें निष्काशित कर दे, लेकिन वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुरीद तथा भाजपा के सेवादार रहेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

    और पढ़ें