पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रांतीय कमेटी का आह्वान:4 महीने का वेतन न मिलने पर जंगलात वर्करों ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर पुतला फूंका

बठिंडा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मुलाजिमों ने वन मंडल अफसर के दफ्तर के बाहर छठे दिन भी रोष प्रदर्शन किया

प्रांतीय कमेटी के आह्वान पर मंगलवार को जंगलात वर्कर्स यूनियन ने वन मंडल अफसर के दफ्तर के बाहर छठे दिन भी रोष प्रदर्शन किया और पंजाब सरकार का पुतला फूंककर नारेबाजी की। जिला प्रधान जसपाल सिंह व प्रांतीय महासचिव जसवीर सिंह सीरा ने कहा कि जंगलात कर्मचारियों को 4 महीने से वेतन नहीं दिए जा रहे हैं जिससे उनके आर्थिक हालात बेहद खराब हो गए हैं।

मजदूर गरीब परिवारों से संबंधित होने के कारण इनका रोजी-रोटी का कोई जरिया नहीं है जिससे वे भूखमरी का शिकार हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रांतीय कमेटी के फैसले के अनुसार 28 जुलाई से 7 अगस्त तक जिला वन मंडल अफसर के दफ्तर के आगे धरना प्रदर्शन किए जाएंगे। वहीं 18 अगस्त को प्रधान मुखवनपाल के दफ्तर के आगे पक्का मोर्चा शुरू कर दिया जाएगा। अगर पंजाब सरकार व विभाग के उच्च अधिकारियों ने उनकी मांगों पर ध्यान न दिया तो जंगलात वर्कर यूनियन पंजाब की ओर से संघर्ष और तेज किया जाएगा। जिला सहायक सचिव जसविंदर सिंह ने मांग उठाई कि 3 साल की सेवा पूरा करने वाले वर्करों को बिना शर्त पक्का किया जाए। पंजाब यूटी मुलाजिम व पेंशनर्स साझा फ्रंट पंजाब ने मुलाजिम मांगों के प्रति पंजाब सरकार के खिलाफ 4 व 5 अगस्त को पुतला फूंक प्रदर्शन किए जा रहे हैं। प्रदर्शन करने वालों में अनोखा सिंह, गुरमीत सिंह, जसविंदर सिंह, अमृतपाल सिंह ने भी संबोधित किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें