पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुविधा:अब लोगों को मिलेगा स्वच्छ पेयजल, वित्तमंत्री मनप्रीत करेंगे वाटर ट्रीटमेंट प्लांट का उद्घाटन

बठिंडाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

औद्योगिक ग्रोथ सेंटर में 1.91 करोड़ की लागत से बने वाटर ट्रीटमेंट प्लांट का 15 अगस्त को वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल उद्घाटन करेंगे। डीसी बी श्रीनिवासन ने बताया कि इस ट्रीटमेंट के चालू होने से यहां की लगभग 1.5 लाख आबादी को जहां पीने वाला साफ पानी मिलेगा, वहीं लंबे समय से आ रही पानी की समस्या से छुटकारा भी मिलेगी।

निगम के कमिश्नपर बिक्रमजीत सिंह शेरगिल ने कहा कि इसको तैयार करने में लगभग 20 एकड़ जमीन एक्वायर की गई है। वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल के प्रयासों से पंजाब वाटर सप्लाई व सीवरेज विभाग की ओर से त्रिवेणी इंजीनियरिंग कंपनी की ओर से तैयार किया गया यह ट्रीटमेंट प्लांट 5 मिलियन गैलन प्रतिदिन पीने का साफ पानी सप्लाई करने की क्षमता रखता है।

वाटर सप्लाई व सीवरेज विभाग के एसडीओ विक्रमजीत सिंह ने बताया कि इस ट्रीटमेंट के चालू होने से बाबा दीप सिंह नगर, बलराज नगर, संजय नगर, संत कबीर नगर, करनैल सिंह नगर, कृष्णा कॉलोनी, उधम सिंह नगर, हमीर सिंह नगर, हरबंस नगर, योगा नगर, नछतर नगर, भाई मतिदास नगर, सिल्वर सिटी कॉलोनी, जस्सी पौ वाली का शहरी क्षेत्र, कैंसर अस्पताल, आईएचएम, हाजीरतन एरिया, आवा बस्ती व करतार कॉलोनी आदि के निवासियों को पीने का साफ पानी मुहैया कराया जाएगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें