पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

फ्रॉड:विदेश भेजने का झांसा देकर एक लाख रुपए ठगे, केस दर्ज

बठिंडाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विदेश भेजने के नाम पर एक लाख रुपए की धोखाधड़ी करने वाले नई बस्ती वासी व्यक्ति के खिलाफ थाना कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज किया है। कोतवाली पुलिस को शिकायत देकर संजय गोयल निवासी पंचवटी नगर बठिंडा ने बताया कि उसका बेटा विदेश जाना चाहता था। इस दौरान उसकी मुलाकात राम सरूप निवासी नई बस्ती के साथ हुई, जिसने अमरीक सिंह रोड पर अपना दफ्तर खोला हुआ था।

आरोपी रामस्वरूप ने उसे भरोसा दिलाया कि वह उसके बेटे को विदेश भेज देगा, उसने कई युवाओं को विदेश भेजा है। उक्त व्यक्ति ने उन्हें विदेश भेजने के लिए कागजात व अन्य प्रक्रिया करवाने के बदले एक लाख रुपये की राशि वसूल कर ली, लेकिन काफी समय बीतने के बाद भी उसके लड़के के न तो कोई कागजात तैयार करके दिए और न ही उसे विदेश भेजा गया।

जब उसने अपने पैसे वापस करने के लिए कहा गया तो आरोपी राम सरूप टालमटोल करने लगा। पीड़ित ने शिकायत एसएसपी बठिंडा को दी। एसएसपी बठिंडा ने मामले की जांच ईओ विंग को सौंप दी। कोतवाली पुलिस ने आरोपी राम सरूप के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें