बरेटा / गांव अकबरपुर खुडाल की पंचायत ने सर्वसम्मति से कई प्रस्ताव किए पास, मीटिंग में सोशल डिस्टेंस नहीं दिखा

X

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 07:57 AM IST

बठिंडा. गांव अकबरपुर खुडाल में ग्रामीणों की ओर से अलग-अलग मुद्दों पर विचार करने के उपरांत सर्वसम्मति के साथ कई प्रस्ताव पास किए गए। जिनको मंजूरी के लिए गांव की ग्राम पंचायत के पास भेजा गया। मामले की गंंभीरता को देखते ग्राम पंचायत ने तुरंत मंजूरी दे दी।

हालांकि मीटिंग दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां भी उड़ाई गई। समाजसेवी जसवीर सिंह खुडाल ने बताया कि लोगों की एकत्रा में मनरेगा के साथ संबंधित कामों को रचनात्मक ढंग के साथ चलाने के लिए 12 सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया। जिनमें 6 महिलाओं को भी मेंबर चुना गया।

लोगों को गांव के राशन डिपाे के साथ संबंधित समस्याएं जिनमें राशन बांटते समय गांव से बाहर के आने वाले व्यक्ति की अनावश्यक दखलअंदाजी और उसकी ओर से लाभपात्रियों के साथ सभ्यक व्यवहार न किए जाने अाैर उसके गांव में आने पर एतराज जताते उस व्यक्ति के गांव में घुसने पर रोक लगाई गई।

खुडाल ने बताया कि अनुसूचित जाति के साथ सबंधित लोगों को सांझे प्रोग्राम करते समय स्थान की कमी होने के कारण एक शैड का निर्माण करने के प्रस्ताव को भी सर्वसमिति के साथ पास किया गया। इस मौके पर कशमीर सिंह, महिंदर कौर, बबली सिंह, मनजीत सिंह, संसार सिंह, गगनदीप सिंह, कुलदीप सिंह, बूटा सिंह, अवतार सिंह, गुरध्यान सिंह, बूटा सिंह, बाबू सिंह और गांव निवासी उपस्थित थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना