पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गैंगवार:रोड पर सरेआम गोलियां चलने से दहशत, पांच पर केस

बठिंडा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बठिंडा में शुक्रवार दोपहर को एक लाल रंग की स्कोडा कार पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाने से जहां एक युवक ललित की सिर में गोली लगने से मौत हो गई, वहीं कार में बैठे उसके साथी घायल बताए जा रहे हैं, लेकिन इस गोलीकांड से पूरे शहर में एक बार फिर दहशत का माहौल पैदा हो गया है। दो कारों में आए करीब 15 से 20 युवकों ने लाल रंग की स्कोडा कार पर 12 बोर गन व 315 बाेर राइफल से ताबड़तोड़ फायर किए जिसकी पुष्टि पुलिस को वहां मौके से मिले खोल से हुई।

हालांकि पुलिस ने देर रात को जाकर लड़के की मौत की पुष्टि की, लेकिन यह भी जानकारी मिली है कि इससे पहले भी दोनों ग्रुपों में शहर में किसी और स्थान पर झड़प हुई है, जिसके बाद वह काफी समय से इंप्रूवमेंट ट्रस्ट रोड पर रुके हुए थे। पुलिस ने इस केस में पांच लोगों पर नाम व करीब 7 से 8 अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया है।

इनमें पुलिस ने कृष्ण, राहुल, स्टैपू, केशव व लाली नामक युवक पर 302 व 307 सहित अन्य कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया है, लेकिन यह फायरिंग का मामला कोई पहला मामला नहीं है तथा जुलाई माह में ही 100 फीट रोड पर प्लाट पर कब्जे को लेकर फायरिंग होने से भी बठिंडा में दहशत का माहौल बन गया था।

पहले भी शहर में हो चुकी हैं फायरिंग की कई घटनाएं

  • साल 2012 में मेहना चौक में दोपहर को एक असलाह की दुकान पर बैठे युवकों पर मोटरसाइकिल सवार युवकों ने हमला किया था जिसमें एक युवक की मौत हो गई थी जबकि एक हमलावर भी मृतक के साथी युवक द्वारा किए गए फायर से घायल हो गया था।
  • करीब सात माह पहले अजीत रोड पर दो गुटों में झड़प हो गई थी जिसमें झगड़ा बढ़ने पर एक गुट कीं तरफ से फायरिंग की गई थी जिसमें कुछ युवक घायल हो गए। अजीत रोड पर इस घटना के होने से लोगों में दहशत का माहौन बन गया था।
  • पिछले माह 100 फीट रोड पर प्लाट के कब्जे को लेकर एक ग्रुप के प्लाट में आने को लेकर प्लॉट पर मालिकाना हक जता रहे परिवार में एक व्यक्ति द्वारा आमने-सामने गोलियां चलीं जिसमें छर्रा लगने से वह व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस ने इस मामले में क्रास केस दज किया था। दोपहर में भीड़-भाड़ वाली सड़क पर इस तरह की घटनाएं होने से पूरे इलाके के लोग सन्न रह गए तथा वाहन जस के तस रुक गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें