पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

तलाश जारी:निगम से जुड़े वरिष्ठ भाजपा नेता के घर पर बेटे को पकड़ने के लिए पुलिस रेड

बठिंडा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीमेंट खुर्द-बुर्द करने का मामला
  • रिश्तेदारों के घरों में भी छापामारी

सरकारी सीमेंट खुर्द-बुर्द करने के मामले में नामजद गौरव कुमार निवासी होमलैंड को पकड़ने के लिए थर्मल पुलिस ने डीएसपी सिटी टू आशवंत सिंह की अगुवाई में मंगलवार को नगर निगम से जुड़े भाजपा के वरिष्ठ नेता के निवास स्थान गणेशा बस्ती में पुलिस बल के साथ रेड की, लेकिन घर लॉक लगा होने के कारण पुलिस वापस लौट आई।

इससे पहले पुलिस ने होमलैंड स्थित गौरव के घर में भी छापामारी की थी। बता दें कि पांच दिन पहले थाना थर्मल पुलिस ने पंजाब पुलिस हाउसिंग कॉरपोरेशन श्री मुक्तसर साहिब के एसडीओ नवदीप सिंह की शिकायत पर ठेकेदार लवनेश कुमार और उसके पार्टनर गोपाल कृष्ण, गौरव कुमार तथा मनीष बंसल के खिलाफ सरकारी सीमेंट की 250 बैग खुर्द-बुर्द करने के तहत केस दर्ज किया था।

मामले में दबाव होने के चलते उक्त नेता के रिश्तेदारों के घरों में भी पुलिस पार्टियां बनाकर रेड किए जाने की सूचना मिली है। जानकारी के अनुसार थर्मल पुलिस व अन्य अधिकारी पिछले 4 दिनों से गौरव समेत बाकी सभी आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार छापामारी कर रहे थे।

मंगलवार को पुलिस डीएसपी सिटी टू अशवंत सिंह के साथ गणेशा बस्ती स्थित गौरव कुमार के पिता के निवास स्थान पर छापामारी करने पहुंची, लेकिन घर को ताला लगा होने के चलते पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर वापस आ गई।

डीएसपी आशवंत सिंह ने कहा के पुलिस आरोपी गौरव कुमार को गिरफ्तार करने के लिए गणेशा बस्ती घर में रेड करने गई थी, लेकिन घर में कोई नहीं मिला पर पुलिस जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी।

पुलिस इस मामले में नामजद बाकी आरोपियों की भी तलाश है। इस मामले में एसएसपी डा. नानक सिंह ने कहा कि सीमेंट की 250 बैग चोरी होने के मामले में पुलिस को गौरव के आर्दश नगर स्थित प्लांट से बैगों की रिकवरी की थी तथा वह इस केस में नामजद है तथा पुलिस तलाश कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें