पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

धर्मशाला की चाबियां वापस लौटाई:कोरोना संकट में पुलिस ने ली धर्मशाला की चाबियां कमेटी को वापस लौटाई

मानसा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कमेटी सदस्यों से बैठक करते हुए जिला योजना कमेटी के चेयरमैन मित्तल।

कोरोना महामारी के दौरान संकट से निपटने के लिए जिला योजना कमेटी मानसा के चेयरमैन प्रेम मित्तल व नानक मल धर्मशाला कमेटी की जो चाबियां जिला पुलिस ने ली थी, वह चाबियां बुधवार काे कमेटी को वापस सौंप दी हैं। यह धर्मशाला कोरोना संकट के कारण मार्च महीने में पुलिस ने कमेटी से प्रयोग करने के लिए ली थी, जिसको वापस कर दिया गया था। एसएसपी सुरेंद्र लांबा को चेयरमैन प्रेम मित्तल की अगुवाई में एक कमेटी वफद मिला, जिसके बाद धर्मशाला की चाबियां पुलिस ने कमेटी को सौंप दी। पुलिस धर्मशाला कमेटी व प्रेम मित्तल का धन्यवाद किया कि उन्होंने जरूरत समय यह धर्मशाला प्रयोग करने के लिए दी।

इस मौके धर्मशाला कमेटी के चेयरमैन रूलदू राम बंसल ने जिला पुलिस मुखी सुरेंद्र लांबा व चेयरमैन प्रेम मित्तल का धन्यवाद करते कहा कि परमात्मा करे कि ऐसे संकट की घड़ी फिर कभी ना आए, लेकिन जरूरत पड़ने पर सेवा के लिए वह अपनी धर्मशाला हर समय प्रयोग के लिए पुलिस व प्रशासन को देने को तैयार है। इस मौके अध्यक्ष परमजीत जिंदल, एडवोकेट नवल कुमार, अग्रवाल सभा पंजाब के उपाध्यक्ष अशोक कुमार, अग्रवाल सभा मानसा के अध्यक्ष पुरुषोत्तम जिंदल, पवन कोटली, जगतराम आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें