पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शिकायत:प्राॅपर्टी डीलर ने साथियों से मिल प्लाट के आगे बनी दीवार गिराई, पुलिस को दी शिकायत

बठिंडा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हंस नगर मेन रोड पर स्थित एक 100 गज प्लाट के फ्रंट पर 20 गज पर खिंची दीवार को एक प्रॉपर्टी डीलर का काम करने वाले युवक ने कुछ लोगों के साथ मिलकर गिरा दिया। जिसके संबंध में उक्त 20 गज के मालिक ने थाना कैनाल में शिकायत देकर दीवार तोड़ने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मामले की जांच थाना कैनाल के एएसआई विष्णु दास कर रहे हैं।जानकारी के अनुसार परस राम नगर निवासी सतीश कुमार ने बताया कि हंस नगर मेन रोड पर स्थित 100 गज के प्लाट के आगे 20 गज फ्रंट साइड उनके पिता अमर सिंह के नाम पर है। जिसकी बाकायदा उनके पास रजिस्ट्री है। कुछ दिन पहले उन्होंने अपने हिस्से आती 20 गज जमीन पर दीवार खिंच दी थी।

सतीश कुमार ने बताया कि वीरवार सुबह 11 बजे के करीब उनको पता चला कि प्रॉपर्टी डीलर का करने वाले गगन पंवार नामक व्यक्ति ने कुछ लोगों को साथ लेकर उनकी दीवार को गिरा दिया। जब कि गगन का उक्त 20 गज जमीन पर कोई अधिकार नहीं है। गगन ने 80 गज प्लाट की रजिस्ट्री करवाने का जो दावा किया है वो गलत है क्योंकि जिन लोगों ने 80 गज प्लाट की रजिस्ट्री करवानी है वो 302 के केस में भगोड़े हैं।

कानूनन वो रजिस्ट्री नहीं करवा सकते। उन्होंने संबंध में शिकायत देकर थाना कैनाल के एएसआई विष्णु दास को मौका दिखाकर पूरे मामले की जानकारी दे दी है। उधर इस संबंध में गगन पंवार का कहना था कि उसने उक्त 100 गज प्लाट में से 80 गज की रजिस्ट्री अपने नाम करवा ली है। आगे की 20 गज जमीन से उनके प्लाट का रास्ता रुक रहा था। इसलिए उन्होंने ये कदम उठाया। अगर सतीश के नाम 20 जगह आती है तो वह जांच करवाने के बाद छोड़ देंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें