पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:प्राॅपर्टी विवाद : मामा के लड़के ने मारी गोली

बठिंडा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गुरु गोबिंद सिंह नगर में शुक्रवार रात 9.30 बजे की वारदात
  • तीन लोगों पर इरादा कत्ल का केस

गुरु गोबिंद सिंह नगर गली नंबर 10/7 के निवासी मनदीप सिंह उर्फ रौबी पर कार और एक्टिवा पर सवार होकर आए तीन लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। हमलावरों में से एक ने पिस्तौल से गोली चला दी जो मनदीप की बांई बाजू में लगी।

हमलावर वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। घायल मनदीप को उसके रिश्तेदारों ने पहले सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया, यहां से उसकी हालत गंभीर होने पर उसे निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। पुलिस की जांच में खुलासा हुआ कि हमला करने वाले कोई और नहीं बल्कि मनदीप के रिश्तेदार हैं। जिन्होंने प्रॉपर्टी विवाद की रंजिश में मनदीप को जान से मारने से की कोशिश की। लेकिन सफल नहीं हो सके। आरोपियों की पहचान गुरप्रीत सिंह, मनप्रीत सिंह व हैप्पी बुट्‌टर के तौर पर हुई है।

तीनों के खिलाफ थाना थर्मल में इरादा कत्ल, असला एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। सभी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस रेड कर रही है। थर्मल पुलिस को दिए बयान में गुरु गोबिंद सिंह नगर गली नंबर 10/7 के रहने वाले मनदीप सिंह उर्फ रौबी ने बताया कि वह खेतीबाड़ी करता है। उसका उसके मामा के लड़के गुरप्रीत सिंह के साथ करीब छह महीने पहले प्रॉपर्टी विवाद को लेकर झगड़ा हुआ था। दोनों पक्षों में समझौता हो गया था लेकिन गुरप्रीत सिंह उससे रंजिश रखे हुए था।

निजी अस्पताल में उपचाराधीन मनदीप ने बताया कि वह शुक्रवार की रात साढ़े 9 बजे के करीब एक्टिवा पर घर पहुंच रहा था कि उसके घर से कुछ ही दूरी पर सामने से आई एक थार कार और एक एक्टिवा आकर उसके आगे आकर रुक गई। कार में सवार गुरप्रीत सिंह के अलावा उसके साथी मनप्रीत व हैप्पी बुट्‌टर ने उसके साथ बहस शुरू कर दी। गुरप्रीत ने पिस्तौल निकालकर उसकी तरफ फायर कर दिया जो उसकी बांई बाजू पर लगा। उसने अपने रिश्तेदारों को फोन किया ताे उन्होंने दाखिल करवाया।

मनदीप ने बताया कि डाक्टरों के अनुसार गोली बाजू की किसी नस में जा घुसी है। उधर थर्मल पुलिस के सब इंस्पेक्टर बलकाैर सिंह का कहना था कि पुलिस ने मनदीप सिंह के बयानों के आधार पर आरोपी गुरप्रीत सिंह, मनप्रीत सिंह व हैप्पी बुट्‌टर पर इरादा कत्ल, असला एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए उनके घरों में रेड की थी लेकिन वह नहीं मिले।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें