पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विरोध:आरोपी ससुरालियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना किया शुुरू

मानसा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गांव अतला खुर्द में विवाहिता की हत्या का मामला

पिछले दिनों ससुराल घर कथित तौर पर कत्ल की गई गांव अतला खुर्द की विवाहिता लवप्रीत कौर के कातिलों की गिरफ्तारी की मांग लेकर गांववासियों द्वारा भारतीय किसान यूनियन एकता उगरांहा की अगुवाई में जिला कचहरी में धरना शुरू किया गया जो हर रोज दिया जाएगा। यूनियन के गांव कमेटी के प्रधान दर्शन सिंह की अगुवाई में पहले दिन गांववासी धरने पर बैठे।

जत्थेबंदी के जिला प्रधान राम सिंह भैणीवाघा व साधु सिंह अलीशेर धरने में शामिल हुए। राम सिंह भैणीवाघा ने बताया कि 3 सितंबर को यह विवाहिता का कत्ल किया गया है। पुलिस ने लवप्रीत के पिता गरदोर सिंह के बयान पर ससुराल परिवार के तीन सदस्यों सहित चार व्यक्तियों पर धारा 304-बी के तहत पर्चा दर्ज कर लिया था, लेकिन 11 दिन बीत जाने के बावजूद केवल एक ही व्यक्ति की गिरफ्तारी हुई है जिस कारण जत्थेबंदियों व गांववासियों ने एसएसपी के दफ्तर के नजदीक धरना लगाने के लिए मजबूर होना पड़ा है। उन्होंने बताया कि पर्चे में नामजद व्यक्तियों की गिरफ्तारी तक हर रोज धरना दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि किसानी मांगों को लेकर कल से बादल गांव में लगने वाले छह दिवसीय धरने को ध्यान में रखते मानसा जिला कचहरी में हर रोज लगने वाले धरने में गिनती सीमित रखी जाएगी। इस मौके पर भान सिंह बरनाला, कुलदीप सिंह, राज सिंह, हरदीप सिंह नेता हाजिर थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें