पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट:13 हजार के कपड़े खरीदे, बिल मांगा तो दुकानदार पर पिस्तौल तान हुए फरार

बठिंडा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गांव जलाल की घटना, 5 युवकों ने की वारदात, एक का पिस्तौल गिरा

दयालपुरा के गांव जलाल में एक रेडीमेड गारमेंट्स के शोरूम में शॉपिंग करने आए 5 युवक हजारों रुपए के कपड़े खरीदने के बाद बिना बिल दिए दुकानदार के कनपटी पर पिस्तौल तानकर फरार हा़े गए। भागते हुए लुटेरों के साथ दुकानदार की हाथापाई भी हुई, जिसमें एक आरोपी का पिस्तौल गिर गया जब कि आरोपी फरार हो गए।

पुलिस ने इस संबंध में दुकानदार के बयानों के आधार पर अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है। दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद पूरे इलाके के दुकानदारों में दहशत का माहौल है। वारदात की सूचना मिलने के बाद थाना दयालपुरा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

महावीर कुमार निवासी गांव जलाल ने बताया कि उसकी बस स्टैंड के पास एसकेडी फैशन हट के नाम की दुकान है। 10 अगस्त की शाम को स्विफ्ट कार में सवार पांच अज्ञात युवक उसकी दुकान पर आए कपड़े आदि देखने लगे। इस दौरान युवकों ने 13 हजार 750 रुपये का सामान पैक करवा लिया और पैसे दिए बिना ही वह जाने लगे। जब उसने उक्त युवकों से पैसे मांगे तो वह हाथापाई पर उतर आए। इस दौरान एक युवक ने पिस्तौल उसके सामने तान दिया और शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी।

दुकानदार ने बताया कि हाथापाई के दौरान एक युवक का पिस्तौल मौके पर गिर गया और जो अपने साथियों के साथ कपड़े लेकर मौके से फरार हो गए। मामले के जांच अधिकारी एएसआई बलवीर सिंह ने बताया कि दुकान संचालक महावीर कुमार की शिकायत पर अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरु कर दी है। पुलिस का कहना है कि वारदात को ट्रेस करने के लिए इलाके के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक कर रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser