केस दर्ज / चिट्टे में गोलियों का पाउडर मिलाकर करता था तस्करी, आराेपी गिरफ्तार

X

  • पुलिस ने आरोपी के खिलाफ किया केस दर्ज
  • आरोपी को अदालत में किया गया पेश, रिमांड पर भेजा

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

बठिंडा. दिल्ली से चिट्‌टा(हेरोइन) लाकर उसमें नशीली गोलियों का पाउडर मिलाकर आगे ग्राहकों को बेचने वाले एक नशा तस्कर काे  स्पेशल टास्क फोर्स बठिंडा रेंज की टीम ने गिरफ्तार किया है।

आरोपी की पहचान इंद्रजीत सिंह वासी गांव चाउके के तौर पर हुई है, जिसके खिलाफ थाना सदर रामपुरा में मामला दर्ज कर लिया है। जिसे अदालत में पेश करने के बाद रिमांड पर भेज दिया गया है।

रिमांड के दौरान आरोपी से और भी कई खुलासे होने की संभावना है। आराेपी दिल्ली से हेरोइन लाकर उसमें नशीली गोलियों का पाउडर मिक्स करके ग्राहकों को बेचता था।

जिससे पुलिस ने 55 ग्राम हेरोइन, 205 ग्राम नशीला पाउडर, 250 नशीली गोली और 50 हजार की ड्रग मनी बरामद की है। एसटीएफ बठिंडा रेंज के इंस्पेक्टर नवीन कुमार ने बताया कि वह एसटीएफ की टीम ने गांव चाउके के पास नाकाबंदी कर रखी थी।

इस दौरान पुलिस टीम ने दिल्ली नंबर की एक कार को रुकने का इशारा किया। कार चालक ने पहले तो कार भगाने की कोशिश की लेकिन पुलिस टीम ने कार को घेर लिया।

कार में सवार युवक की पहचान इंद्रजीत सिंह के तौर पर हुई। उसके पास से 265 ग्राम खुली गोलियां, 205 ग्राम नशीला पाउंडर, 55 ग्राम हेरोइन के अलावा 50 हजार रुपये की ड्रग मनी भी बरामद की गई।

जांच में ये बात सामने आई है कि आरोपी दिल्ली से चिट्टा लेकर आता था और उसकी मात्रा बढ़ाने के लिए नशीली गोलियों का पाउडर बनाकर उसमें मिक्स करने के बाद 2 से 5 ग्राम की पुड़िया बनाकर अपने ग्राहकों को सप्लाई करता था। आरोपी के खिलाफ पहले दो मामले दर्ज हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना