पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सुसाइड का मामला:ससुरालियों की मारपीट से दुखी होकर दामाद ने लगाया फंदा, पत्नी समेत तीन पर केस

बठिंडाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बाबा दीप सिंह नगर में वीरवार को 31 वर्षीय युवक ने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान आनंद कुमार पुत्र नरेश कुमार के तौर पर हुई है। आरोप है कि आनंद कुमार की उसकी पत्नी समेत ससुरालियों ने मारपीट की थी। जिससे दुखी होकर उसने जान दे दी। वर्धमान चाैकी इंचार्ज भूपिंदर सिंह ने बताया कि मृतक युवक आनंद कुमार के पिता नरेश कुमार ने बताया कि साल 2013 में उनके बेटे ने अपनी मर्जी से बठिंडा की रहने वाली सोनू कुमार नामक युवती से लव मैरिज की थी।

शादी के बाद उनका एक छह साल का बेटा है। उनका बेटा पहले सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था, लेकिन लॉकडाउन के कारण करीब एक माह से बेरोजगार था। उन्होंने बताया कि 10 दिन पहले उसके बेटा आनंद कुमार का पत्नी सोनू से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था, जिसके बाद उनकी बहू उनके पाेते को लेकर मायके चली गई थी। जिसके बाद आनंद पत्नी को घर वापस लेकर आने के लिए अपने ससुराल गया था। वहां पर उसके ससुराल वालों ने उसकी पिटाई की और उसे बेइज्जत कर वापस भेज दिया।

जिसके बाद से उसका बेटा मानसिक तौर पर परेशान रहने लगा। इसी परेशानी के चलते उसने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। हादसे की सूचना मिलने पर सहारा जनसेवा की लाइफ सेविंग टीम के सदस्य हरबंस सिंह व अर्जुन एंबुलेंस लेकर मौके पर पहुंचे और पुलिस टीम की देखरेख में शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। चाैकी इंचार्ज एएसआई भूपिंदर सिंह ने बताया कि मृतक के पिता नरेश कुमार के बयानों पर थाना कैनाल कालोनी में पत्नी सोनू कुमार, ससुर विजय कुमार व सास अनीता रानी पर मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...