पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:दिल्ली मां को यूएसए की फ्लाइट में बैठाकर लौट रहे बेटे की हिसार में कार पलटी, मौत

बठिंडा/हिसारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लावारिस पशु की वजह से हुआ हादसा, उपचार के दौरान हुई मौत

26 मार्च काे अपनी मां को यूएसए की फ्लाइट में बैठाकर वापिस लौट रहे बठिंडा के एक युवक की कार हिसार के ढंढूर पुल के पास लावारिस पशु को बचाने के चक्कर में पलट गई। युवक को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। युवक की पहचान नंबर-10 के वासी 27 वर्षीय मावजोत सिंह के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार 26 मार्च को मावजोत सिंह की माता सवर्नजीत कौर की दिल्ली से यूएसए की फ्लाइट थी जिन्हें चढ़ाने के लिए परिवार का इकलौता बेटा मावजोत सिंह दिल्ली एयरपोर्ट उनके साथ आया था।

मावजोत की बहन यूएसए में डॉक्टर है जिसके पास मां सवर्नजीत ने जाना था। मां को यूएसए की फ्लाइट में बैठाकर जब वह वापस बठिंडा लौट रहा था तो हिसार के ढंढूर पुल के पास लावारिस पशु को बचाने के चक्कर में कार पलट गई। गंभीर हालत में मावजोत सिंह को उपचार के लिए अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में दाखिल करवाया था। वहां से परिजन उपचार के लिए फतेहाबाद में परिचित डॉक्टर के पास लेकर गए थे जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। परिजनों के अनुसार मावजोत सिंह खन्ना में हाेटल का निर्माण कर रहा था।

कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत, एक गंभीर

गांव मछाना के पास एक कार की टक्कर से दो बाइक सवार युवक गंभीर घायल हो गए जिसमें से एक की अस्पताल में मौत हो गई। संगत पुलिस को संदीप शर्मा ने शिकायत दी कि उसका बुआ का लड़का कुलबीर सिंह वासी अपने साथी सचिन के साथ बाइक पर गांव मछाणा जा रहे थे कि एक कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। घायल कुलवीर सिंह व सचिन को सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां कुलवीर की मौत हो गई जबकि सचिन की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने कार चालक पर केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें