• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Bathinda
  • Spending 68 Lakhs, Sent Pregnant Wife To Canada, Asked For 25 Lakh More, Refused, Then Send Photo, Bid Have Done Abortion, No Relation To You

ओवरसीज डील:68 लाख खर्च कर गर्भवती पत्नी को कनाडा भेजा, 25 लाख और मांगे, मना किया तो फोटो भेज बोली- गर्भपात करवा लिया है, तुमसे कोई संबंध नहीं

बठिंडा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कनाडा पहुंचने के बाद पत्नी ने 2 महीने पहले 25 लाख रुपए और मांगे। - Dainik Bhaskar
कनाडा पहुंचने के बाद पत्नी ने 2 महीने पहले 25 लाख रुपए और मांगे।
  • पत्नी के जरिए विदेश जाने के इच्छुक तीन युवकों ने गंवाए 1 करोड़ 12 लाख रुपए

भगता भाईका निवासी युवक ने शादी के बाद कनाडा ले जाने का झांसा देकर ससुरालियों पर 68 लाख रुपए की ठगी का आरोप लगाया है। एसएसपी बठिंडा को शिकायत दी के बाद जांच डीएसपी फूल काे साैंपी गई जिसमें आरोप सही पाए गए। डीएसपी फूल जसवीर सिंह ने कहा कि रिपोर्ट एसएसपी बठिंडा को भेज दी है। इसमें शिकायतकर्ता के आरोप सही पाए गए हैं।

उधर, एसएसपी भूपिंदरजीत सिंह विर्क ने कहा कि युवक काे साबित करना पड़ेगा कि उसने 68 लाख रुपए कहां से खर्च किए। वीरवार को प्रेस कांफ्रेंस में गांव भगता भाईका निवासी गुरपिंदर सिंह ने बताया कि उसकी शादी 12 मई 2019 बठिंडा निवासी युवती के साथ शहर के एंटीक पैलेस में हुई थी। शादी से पहले उसके ससुरालियों ने शर्त रखी कि उनकी बेटी की विदेश में पढ़ाई का सारा खर्च और शादी से लेकर विदेश जाने का खर्च लड़के वाले उठाएंगे।

दो साल पहले हुई थी शादी, शर्त थी कनाडा भेजने का खर्च लड़के वाले उठाएंगे

पांच माह की गर्भवती थी युवती

शिकायतकर्ता बोला- जमीन बेचकर दिया था पैसा, दो माह बाद फिर मांगे 25 लाख

शिकायतकर्ता ने कहा ससुरालियों ने कहा कनाडा में सेट हाेने के बाद लड़की उसे भी बुला लेगी। शर्त मानकर उसके पिता ने जमीन बेचकर बहू को कनाडा भेजने पर 68 लाख रुपए खर्च किए। सारी राशि उन्होंने बैंक खाते में ट्रांसफर की जिसके उनके पास सबूत हैं। कनाडा पहुंचने के बाद पत्नी ने 2 महीने पहले 25 लाख रुपए और मांगे।

जब कहा कि 68 लाख रुपए खर्च कर चुके हैं। अब उनके पास और पैसा नहीं है तो पत्नी ने व्हाट्सएप पर एक फोटो भेजकर कहा कि मैंने गर्भपात करवा लिया है। अब तुमसे मेरा कोई संबंध नहीं है। गुरपिंदर ने कहा कि पत्नी जब विदेश गई थी तो वो 5 महीने की गर्भवती थी।

इधर, लड़की को ऑस्ट्रेलिया भेजने के लिए 12 लाख लगाए, न बेटा वहां गया न पैसे मिले

बठिंडा के गांव घंडाबना निवासी युवती ने शादी के बाद पति को ऑस्ट्रेलिया ले जाने का झांसा देकर 12 लाख रुपए लिए और विदेश पहुंच नाता तोड़ लिया। उषा रानी ने बताया बेटा विदेश जाना चाहता था। परिचितों ने 2 साल पहले बताया कि श्री मुक्तसर साहिब के सोमराज की बेटी पिंजू ने आइलेट की है। आप पैसा लगा दो। बेटी गई तो बेटा भी ऑस्ट्रेलिया पहुंच जाएगा। परिवार ने 12 लाख खर्च किए पर बाद में धोखा हो गया। एएसआई जसविंदर ने कहा कि केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...