पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बठिंडा:एसटीएफ ने 14 हजार नशीली गोलियों समेत टैक्सी ड्राइवर किया गिरफ्तार, एक आरोपी मौके से फरार, दोनों के खिलाफ थाना नथाना में केस दर्ज

बठिंडा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एसटीएफ बठिंडा की टीम ने एक टैक्सी ड्राइवर को 14 हजार नशीली गोलियां समेत गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी फरार होने में सफल रहा। एसटीएफ ने दोनों आरोपितों के खिलाफ थाना नथाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाकर पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है। एसटीएफ बठिंडा इंचार्ज नवीन कुमार ने बताया कि सोमवार को पुलिस टीम ने गांव लहरा मोहब्बत से गांव लहरा बेगा रोड पर नाकाबंदी की हुई थी।

इस दौरान पुलिस ने एक जैन कार को शक के आधार पर रोका, जिसमें 2 लोग सवार थे। पुलिस को देखकर उक्त लोग घबरा गए व कार से एक सफेद रंग का गट्टा निकालकर खेत में फेंक दिया, जब पुलिस टीम कार की ओर बढ़ी, तो एक व्यक्ति मौके से फरार हो गया, जबकि दूसरे व्यक्ति बेअंत सिंह उर्फ गोरा निवासी पत्ती लहरा मोहब्बत को मौके पर गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि पुलिस ने फेंके गए गट्टे से 14 हजार नशीली गोलियां बरामद की गई।

आरोपी ने बताया कि फरार हुए व्यक्ति का नाम संदीप सिंह है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है व अगली कार्रवाई की जा रही है। एसटीएफ इंचार्ज नवीन कुमार ने बताया कि उक्त आरोपी नशीली गोलियाें भुच्चो मंडी, रामपुरा, भगता भाईका आदि इलाके में नशेड़ी किस्म के लोगों को सप्लाई करते थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें