पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिक्षा:सरकारी स्कूल तुंगवाली की सुमनप्रीत जिले में तीसरे स्थान पर

बठिंडा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
होनहार बच्ची को सम्मानित करते सरपंच, स्कूल मैनेजमेंट कमेटी व प्रिंसिपल।

12वीं के सालाना नतीजे में सरकारी सीसे स्कूल तुंगवाली के विद्यार्थियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए नए कीर्तिमान स्थापित किए। प्रिंसिपल प्रवीण सुलतान ने बताया कि आर्ट्स की सुमनप्रीत कौर ने 450 में से 444 (98.67%) अंक हासिल करके समूचे ग्रुप में पहला व जिले में साझा तौर पर तीसरा स्थान हासिल किया। यह छात्रा गांव तुंगवाली के दिहाड़ी मजदूरी करने वाले परिवार की बेटी है।

परिवार के सारे बच्चे गांव के सरकारी स्कूल में शिक्षा हासिल कर रहे हैं। सुमनप्रीत कौर पुलिस अफसर बनकर समाज को अपराध से मुक्ति दिलाने की इच्छुक है। एससीईआरटी के असिस्टेंट डायरेक्टर हरप्रीत सिंह, डिप्टी डीईओ सेकंडरी भूपिंदर कौर, डिप्टी डीईओ सेकंडरी इकबाल सिंह व जिला निरीक्षण टीम के मुखी प्रेम कुमार मित्तल ने जिले में तीसरा स्थान हासिल करने वाली सुमनप्रीत कौर को बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामना दी।

आर्ट्स की अन्य छात्राओं में सुखदीप कौर व मनदीप कौर ने 436 (96.89%) अंक हासिल करके सभी ग्रुपों में साझा तौर पर दूसरा स्थान जबकि आर्ट्स की ही खुशमनदीप कौर 432 (96%) अंक हासिल करके तीसरे स्थान पर रही। स्कूल प्रबंधक कमेटी के चेयरमैन लाभ सिंह, सरपंच वकील सिंह व पंचायत, दशमेश नगर के सरपंच वीरपाल कौर के पति सुखविंदर सिंह एवं अन्य गणमान्य नागरिकों ने होनहार छात्राओं को सम्मानित किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें