पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हत्या या सुसाइड:पति से झगड़े के बाद घर से गई महिला की रजवाहे में मिली लाश, प्रताड़ना का आरोप

बठिंडा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

10 सितंबर को रात 9 बजे के करीब लापता हुई सुर्खपीर रोड गली नंबर 25 की रहने वाली मोनिका पत्नी दीपक की लाश लंबी के पास एक रजवाहे से मंगलवार को बरामद हुई। जानकारी के अनुसार सुर्खपीर रोड गली नंबर 25 की रहने वाली मोनिका उर्फ मन्नू की शादी करीब चार-पांच साल पहले बठिंडा के दीपक के साथ हुई थी।

मोनिका की भाभी काेमल ने बताया कि उसे 10 सितंबर को दोपहर के समय मोनिका का फोन आया था जो रो रही थी और पति दीपक की ओर से प्रताड़ित करने की बातें कर रही थीं। उसी दिन शाम 10 बजे के करीब उसे दीपक का फोन आया कि माेनिका अचानक घर से कहीं चली गई और फोन भी नहीं उठा रही।

उन्होंने और परिवार के अन्य लोगों ने भी मोनिका के फोन पर काल किए लेकिन मोनिका ने फोन नहीं उठाया। कुछ समय बाद उसका फोन बंद हो गया। इस संबंध में परिवार ने कैनाल पुलिस को मोनिका के लापता होने की शिकायत भी दर्ज करवाई थी। लेकिन मोनिका का कुछ पता नहीं चल सका। कैनाल थाने के इंचार्ज चमकौर सिंह का कहना था कि परिवार के लोग बयान देंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें