पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जागरुक करने का लक्ष्य:ईनर व्हील क्लब ने गर्ल चाइल्ड अवेयरनेस और ब्रेस्ट कैंसर पर अवेयरनेस टॉक का किया आयोजन

बठिंडा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ईनर व्हील क्लब, डिस्ट्रिक 309 द्वारा बठिंडा में गर्ल चाइल्ड अवेयरनेस व ब्रेस्ट कैंसर को लेकर एक अवेयरनेस टॉक का आयोजन किया गया। भाजपा महिला मोर्चा व इनर व्हील क्लब प्रधान ममता जैन की अगुवाई में आयोजित इस टाॅक में 30 के करीब बेटियों व लड़कियों ने हिस्सा लिया। इस मौके पर छोटी बेटियों व लड़कियों को अवेयर करने व ब्रेस्ट कैंसर पर जागरूक करने को पीडीसी संतोष शर्मा व हाल ही में जुड़ी अनामिका संधू विशेष तौर पर सेमीनार में पहुंची।

इस मौके पर अनामिका संधू ने बच्चियों व लड़कियों को कई उपयोगी टिप्स दिए। इस मौके पर उन्होंने दूसरों के गुड व बैड टच के बारे में उन्हें अवगत करवाया। वहीं उन्हें घरेलू हिंसा के बारे में भी चर्चा की तथा बेटियों, बच्चियों व लड़कियों के कई सवालों का जवाब दिया। इस मौके पर प्रधान ममता जैन व सचिव संगीता सोढ़ी ने अनामिका संधू सहित सभी सदस्यों का शामिल होने के लिए आभार व्यक्त किया।

नए सदस्यों के साथ लैपल पिन सेरामनी की गई तथा सभी को रिफ्रेंशमेंट भी दी गई। इस मौके पर पीडीसी संतोष शर्मा, पीडीसी पूनम महेश्वरी, किरण सेठ, डा. मीरा, प्रिया जैन, अनामिका संधू, सविता तिवारी शामिल हुए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें