पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

युवती ने की आत्महत्या:युवती ने देर रात पीजी की छत पर ग्रिल से चुनरी बांध गली की तरफ लटककर की आत्महत्या

बठिंडा20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बस स्टैंड के नजदीक स्थित एक पीजी में मंगलवार रात करीब 2 बजे एक युवती ने तीसरी मंजिल पर लगी लोहे ग्रिल से गले में चुन्नी बांधकर गली की तरफ लटक कर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलने पर सहारा जनसेवा वर्कर मनी कर्ण अन्य संस्था वर्करों के साथ मौके पर पहुंचे। बस स्टैंड पुलिस चौकी टीम घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू की।

प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस ने सहारा वर्करों की मदद से फंदे से लटक रही शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। मृतक युवती की शिनाख्त 20 वर्षीय वीरपाल कौर पुत्री सुखविंदर सिंह वासी नथाना के तौर पर हुई। बताया जा रहा है कि वीरपाल कौर अपनी सहेली के साथ उक्त पीजी में ठहरी हुई थी।

फिलहाल पुलिस द्वारा घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गई है। युवती ने उक्त कदम किस कारण उठाया अभी तक कुछ भी स्पष्ट नहीं है, जांच के बाद ही असलियत सामने आएगी। बस स्टैंड चौकी पुलिस घटना की जांच कर रही है।

मानसिक परेशानी के चलते युवक ने लगाया फंदा
बठिंडा। चंदसर बस्ती में देर रात्रि मानसिक परेशानी के चलते एक युवक ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक युवक की पहचान विक्की पुत्र असर्फी दास के तौर पर हुई। बताया जा रहा है कि विक्की पिछले कई दिनों से मानसिक तौर से परेशान चल रहा था।

मंगलवार देर रात्रि वृक्ष से लटककर गले में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना की सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और विक्की को फंदे से नीचे उतारा और इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। लेकिन डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने स्वयं घटना की सूचना थाना सिविल लाईन पुलिस को दी, पुलिस ने सहारा जनसेवा वर्करों की मदद से शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया।

खबरें और भी हैं...