• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Bathinda
  • The Running Fellow Youth Was Surrounded On The Road, Fired Bullets On His Legs, Broke His Arms And Legs After Hitting Him With Hockey Sticks weapons.

बठिंडा के पार्क में ताबड़तोड़ फायरिंग कर मर्डर:भाग रहे साथी युवक को सड़क पर घेर टांगों पर चलाईं गोलियां, हॉकी-डंडों-हथियारों से प्रहार कर हाथ-पैर तोड़े

बठिंडाएक महीने पहले

शहर के अजीत रोड गली पर एक पार्क में बैठे दो युवकों पर 10 से ज्यादा हथियारबंद लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस हमले में महीमा मकवाना निवासी हसन की मौके पर ही मौत हो गई। हमलावरों ने भाग रहे मृतक के साथी बूटा सिंह निवासी गांव जंडावाला की टांगों पर कई गोलियां मारकर हॉकी-डंडों और हथियारों से प्रहार कर हाथ-पैर तोड़ दिए। एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है, घायल के बयान के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। वारदात की CCTV फुटेज भी सामने आई है।

शुरुआती जांच में सामने आया है कि मामला प्रेम संबंधों से जुड़ा हो सकता है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शहर की अजीत रोड पर गली नंबर 6 में स्थित पार्क में हसन सिंह निवासी गंडा वाला अपने जानकार बूटा सिंह महीमा मकवाना के साथ बैठा था। उसी दौरान 10 से ज्यादा हथियारबंद युवक पार्क में पहुंचे। पहले हमलावरों ने पार्क में बैठे हसन पर आते ही फायरिंग शुरू कर दी।

हसन की मौके पर ही मौत, बूटा को सड़क पर पीटा

गोली लगने से हसन सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पार्क के बाहर हमलावरों ने वहां से भाग रहे हसन के साथी बूटा सिंह को सड़क पर घेर कर बुरी तरह पीटा। उसकी टांगों पर गोलियां मारीं और फिर हॉकी-डंडों और हथियारों से सिर, टांगों और बाहों पर बुरी तरह प्रहार किए। चोट मारकर उसके हाथ-पैर तोड़े और लोगों के इकट्‌ठा होने पर वहां से गाड़ी में बैठकर भाग गए। गंभीर हालत में बूटा सिंह को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

हमले में घायल बूटा सिंह को अस्पताल ले जाते लोग।
हमले में घायल बूटा सिंह को अस्पताल ले जाते लोग।

राहगीर भी छर्रा लगने से घायल

वारदात की सूचना पर एसपी सिटी जसपाल सिंह, एसपी एच सुरिंदपाल के अलावा CIA-1 टीम पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए और कारतूस के खोल बरामद किए। एसपी सिटी जसपाल सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। घायल के बयानों के आधार पर अगली कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि वारदात के दौरान वहां से गुजर रहा एक बाइक सवार राहगीर जसकरण सिंह भी घायल हुआ है, उसके पैर में छर्रा लगने की सूचना है।

वारदात के बाद फैली दहशत

अजीत रोड गली नंबर 6 स्थित पार्क में जैसे ही फायरिंग शुरू हुई तो लोगों ने घरों से बाहर निकलकर देखा कि करीब 10 लोग एक युवक पर हमला कर रहे थे। लोगों के इकट्‌ठा होते ही हमला भाग गए। मृतक के दोस्त परविंदर ने बताया कि हसन ने उसे फोन करके बुलाया था। जब वह यहां पार्क पहुंचा तब हमलावर हसन की हत्या करने के बाद बूटा सिंह को मार रहे थे। लोगों को वहां इकट्‌ठा होते देख आरोपी वहां से भाग गए। परविंदर ने बताया कि बिल्ला भोखड़ा ने अपने साथियों से मिलकर वारदात को अंजाम दिया है।

वारदात की सूचना के बाद जांच करती मौके पर पहुंची बठिंडा पुलिस।
वारदात की सूचना के बाद जांच करती मौके पर पहुंची बठिंडा पुलिस।

प्रेम संबंधों से जुड़ा हो सकता है मामला

सूत्रों की मानें तो पूरा मामला प्रेम संबंधों से जुड़ा हो सकता है। हालांकि पुलिस इस संबंध में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं कर रही है। पुलिस का कहना है कि CCTV फुटेज खंगाले जा रहे हैं। जांच के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकता है। प्रेम संबंधों के अलावा पुलिस अन्य बिंदुओं पर भी जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...