पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जीटी रोड:तीनकोनी के समीप दुकानदारों ने खुद चोर को पकड़कर पुलिस को सौंपा

बठिंडाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जीटी रोड पर तीनकोनी के आसपास की मार्केट में प्रतिदिन चोरी की वारदातें होने से यहां के दुकानदारों में रोष है। पुलिस की कारगुजारी पर ज्यादा भरोसा न रखते हुए यहां के दुकानदारों ने अपने स्तर पर ही चोर पकड़ने का प्रयास किया, जिसमें वे सफल रहे। लगातार कई दिनों से निगाह रख रहे दुकानदारों ने 11 अगस्त की रात को एक चोर को रंगे हाथों काबू कर लिया और उसे थाना कोतवाली पुलिस में सौंप दिया।

इसके साथ ही सीसीटीवी की फुटेज भी पुलिस को दी, जिसमें चोर की ओर से अपनी हरकत को अंजाम देने की सारी कार्यवाही रिकार्ड है। मार्केट के दुकानदार न्यू गिल मोटर्स, गिल मोटर्स, सुपर सेनीटेशन समेत कार पार्ट्स एवं अन्य दुकानदारों ने थाना कोतवाली के एसएचओ को लिखित में शिकायत देकर चोर गिरोह के अन्य साथियों की तलाश करके इनके खिलाफ उचित कार्यवाही करने का आग्रह किया, ताकि इलाके में होने वाली चोरी की वारदातों पर अंकुश लगे। उन्होंने काबू किए चोर से सख्ती से पूछताछ करके चोरी किए सामान की बरामदगी करवाने की भी मांग की।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें