पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोविड-19:बरेटा के वार्ड तीन की गलियां सील, आज से तीन दिन तक किए जाएंगे कोरोना टेस्ट

बरेटा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बरेटा में अब तक कोरोना के 14 मामले सामने आ चुके हैं, सत्संग भवन कमेटी महिला की रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव

शहर में कोरोना पीड़ितों की तादाद दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। सेहत विभाग ने पुलिस बल की मदद से वार्ड की तीन गलियों को सील कर दिया गया है। जहां बुधवार सुबह से लेकर लगातार तीन दिन लोगों के कोरोना टेस्ट किए जाएंगे। जिक्रयोग्य है कि बरेटा में अब तक कोरोना के 14 मामले सामने आ चुके हैं।

सेहत विभाग के अधिकारियों ने मंगलवार तक पुलिस मुलाजिमों समेत शहर के कोरोना से पीड़ित व्यक्तियों की तादाद दो दर्जन के करीब पहुंच चुकी है और अभी एक रिपोर्ट आनी बाकी है, जिनमें अधिक तादाद महिलाओं की पाई जा रही है। बता दें कि कुछ दिन पहले बरेटा शहर की एक बुजुर्ग महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी जो शहर में बने सत्संग भवन की नेत्री बताई गई हैं, जिसके संपर्क में आने वाली 5 अन्य महिलाओं की रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है।

सत्संग भवन में आने वाली करीब तीन दर्जन महिलाओं समेत अन्य को सेहत विभाग द्वारा अपने टेस्ट खुद करवाने की अपील की गई है, जिसमें अभी भी कुछ महिलाएं टेस्ट करवाने के लिए आगे नहीं आ रही है। सेहत विभाग की ओर से बुधवार को सत्संग भवन के नजदीक धर्मशाला में सुबह 9 बजे से कोरोना के टेस्ट किए जाएंगे जो तीन लगातार होंगे। सेहत विभाग द्वारा मंगलवार काे सत्संग वाली गली, संजय अरोड़ा स्ट्रीट और जगदीश पत्रकार वाली गली को सील कर दिया गया है।

बैंक में लोगों को कोरोना प्रति किया जागरूक

एसएमओ भुच्चो डॉ. इंदरदीप सिंह सरां के निर्देशों के अनुसार विभाग के कर्मचारियों द्वारा शहर के बैंकों में स्टाफ और आने वाले लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए जागरूक किया गया। सेहत सुपरवायजर सरबजीत बाहिया और सेहत कर्मचारी राजविंदर रंगीला ने बैंक कर्मचारियों को निर्देश दिए कि बैंक में आने वाले हर व्यक्ति का तापमान चेक किया जाए, आने वाले व्यक्ति के मास्क लगा हो और उसके हाथों को सेनेटाइज करने के बाद ही अंदर आने की अनुमति दी जाए। इसके अलावा बैंक के बाहर और अंदर समाजिक दूरी यकीनी बनाई जाए तथा बैंक के फर्नीचर और अन्य सामान को रोजाना सेनेटाइज किया जाए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें