पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शराब चोरी:शराब अनलोड करने के बहाने आए चौकीदार को बंधक बना ठेके से चुराईं 35 पेटी शराब

बठिंडाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के किशोरी राम अस्पताल रोड स्थित शराब ठेके के बाहर चौकीदारी करने वाले चौकीदार को बंधक बनाकर चोर 35 के करीब शराब की पेटियां चुरा ले गए। घटना के बारे में ठेका संचालक को सुबह 4 बजे पता चला। मौके पर पहुंची सिविल लाइन पुलिस ने घटना स्थल की जांच के बाद चोरों की तलाश शुरू कर दी है। थाना सिविल लाइन पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच कर रही है। फिलहाल चोरों के बारे में अभी कुछ पता नहीं चल सका है।

शराब ठेके के कारिंदे संजीव कुमार ने बताया शुक्रवार सुबह करीब 4 बजे उन्हें सूचना मिली कि किशोरी राम अस्पताल रोड पर स्थित उनके शराब ठेके में चोरी हो गई है। जब वह ठेकेदार को साथ लेकर मौके पर पहुंचे और शटर खोला, तो देखा कि चौकीदार को अंदर बांधकर रखा हुआ था, जबकि ठेके से करीब 35 पेटियां अंग्रेजी शराब की गायब थी। जिनकी कीमत करीब साढ़े तीन लाख रुपये है। संजीव कुमार ने बताया कि चौकीदार के अनुसार शुक्रवार सुबह करीब चार बजे ठेके के बाहर एक गाड़ी आकर रुकी, जिसमें से चार अज्ञात लोग सवार थे।

उन्होंने उसे शराब की पेटियां रखने की बात कहकर शटर खुलवाया और उसे अंदर बंधक बना दिया, जिसके बाद शराब की पेटियां चोरी कर उसे गाड़ी में रखी और फरार हो गए। वहीं थाना सिविल लाइन के एसआइ कर्मजीत सिंह ने बताया कि ठेकेदार के अनुसार 30 से 35 शराब की पेटियां चोरी हुई। चार लोग आए थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है, जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...